बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला की याद में शाहबाज़ ने किया दिल जीत लेने वाला काम, फिर से एक हो गए Sidnaaz

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के जाने का गम भुलाए नहीं भूलता है। अभी भी ऐसा ही लगता है कि काश वह फिर से लौट आए। अभी सिद्धार्थ की उम्र ही क्या थी। उन्हें लाइफ में बहुत कुछ करना था। फैंस उन्हें और नए प्रोजेक्ट्स में काम करते हुए देखना चाहते थे। बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ की लोकप्रियता आसमान छूने लग गई थी। वे अपने करियर के पीक पर थे। उनके साथ साथ उनकी स्पेशल दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी काफी सुर्खियां बटोर रही थी।

sidnaaz

सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच की कैमेस्ट्री किसी से छिपी नहीं है। दोनों की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। यहाँ दोनों के बीच एक खास रिश्ता बन गया। इनके बीच प्यार और टकरार दोनों देखने को मिली। लेकिन अंत में दोनों के बीच एक मजबूत बॉन्ड नजर आया। ये बॉन्ड इतना स्ट्रॉंग था कि बिग बॉस खत्म होने के बाद भी दोनों का रिश्ता तस से मस नहीं हुआ।

ऐसे में जब शहनाज़ को अचानक सिद्धार्थ के जाने की खबर मिली तो उसकी हंसती खेलती दुनिया एक झटके में उजड़ गई। उसे इस खबर पर यकीन नहीं हुआ। सिद्धार्थ के जाने का गम इस कदर हावी हुआ कि वह बेसुध सी हो गई। न खाने का होश रहा और न ही सोने की फिक्र रही।

सिद्धार्थ का ओरा ही ऐसा था कि जो भी उनसे मिलता था उनका फैंस बन जाता था। यही वजह है कि सिद्धार्थ के जाने का गम सिर्फ शहनाज़ तक ही सीमित नहीं रहा। उनके भाई शहबाज़ बदेशा (Shehbaz badesha) भी सिद्धार्थ को बहुत मिस कर रहे हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद से वे कई दफा एक्टर को याद कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ की याद में कुछ ऐसा किया जो सिड को उनके ज़हन में हमेशा जिंदा रखेगा।

शहबाज़ बदेशा बिग बॉस 13 में भी कुछ देर के लिए गए थे। यहाँ उनकी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अच्छी खासी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। सिद्धार्थ, शहनाज और शहबाज़ इन तीनों की जोड़ी एकसाथ खूब बातें और मस्ती मजाक करती दिखाई दी थी। बिग बॉस खत्म हुआ लेकिन तीनों की दोस्ती और भी गहरी होती चली गई। शहबाज ने सिद्धार्थ को दिल से दोस्त माना था।

लेकिन सिद्धार्थ के जाने के बाद वह भी बेहद दुखी हैं। अब उन्होंने सिद्धार्थ की याद में कुछ ऐसा किया जिसने सिद्धार्थ और शहनाज को फिर एक कर दिया। दरअसल शहबाज़ ने अपने हाथों पर सिद्धार्थ का चेहरा गुदवाया है। इस टैटू के नीचे उन्होंने शहनाज का नाम भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)


शहबाज़ के हाथ में सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू देखकर फैंस एक बार फिर भावुक हो गए हैं। हर कोई सिद्धार्थ को बहुत बुरी तरह से मिस कर रहा है। गौरतलब है कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। उनके मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई। मौत के एक दिन पहले ही वह अपने अपार्टमेंट के परिसर में माँ के साथ घूमते हुए दिखाई दिए थे। रात को उनके सिने में जलन हुई थी जिसके बाद वे दवाई लेकर सो गए थे। लेकिन सुबह उनकी नींद नहीं खुल पाई।

Back to top button