बॉलीवुड

बेटे टाइगर को करीना की तरह बताने वालों पर भड़के जैकी श्रॉफ, कहा- मेरा बेटा है तो मतलब पेट से..

सोशल मीडिया के इस दौर में जहां अक्सर फ़िल्मी सितारों की सराहना होती है तो कई बार उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है. कभी वे अपने लुक्स तो कभी किसी और वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ जाते हैं. हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे और अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ भी करियर के शुरुआती दिनों के दौरान ऐसा हुआ है. हालांकि अब जैकी अपने बेटे टाइगर को घेरने वाले लोगों पर भड़के हैं.

बता दें कि कई बार टाइगर की तुलना उनके लुक के चलते हिंदी सिनेमा की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा करीना कपूर से हुई है. ऐसे में हाल ही में जैकी ने बेटे की तुलना करीना से करने वाले लोगों को फटकारा है और बेटे का बेहतरीन ढंग से बचाव किया है. उन्होंने ट्रोलर्स को खरी-खरी सुनाते हुए कहा है कि सिर्फ इसलिए कि टाइगर उनके बेटे हैं, कोई उनसे दाढ़ी के साथ पैदा होने की उम्मीद नहीं कर सकता.

Tiger Shroff

गौरतलब है कि जब टाइगर के करियर की शुरुआत हुई थी तब उनके चेहरे पर दाढ़ी नहीं हुआ करती थी. ऐसे में उनके लुक को देखते हुए कई लोग उन्हें औरत की तरह दिखने वाला बताते थे. वहीं कई लोग उनकी तुलना करीना कपूर खान से कर दिया करते थे. लेकिन अब जैकी ने ऐसे लोगों को बहुत लताड़ा है.

tiger shroff and jackie shroff

जैकी ने बताया कि, मेरा बेटा टाइगर श्रॉफ वैसा नहीं दिखता है, जैसा लोग उससे उम्मीद करते हैं और मुझे इस बात की बेहद खुशी है. वो अभी जवान है. अभी आगे बढ़ रहा है. वो मेरा बीटा है इसका मतलब यह नहीं कि वह पेट से ही दाढ़ी लेकर बाहर आएगा. ‘जग्गू दादा’ के नाम से मशहूर जैकी ने आगे कहा कि, करीना कपूर से उसकी क्या तुलना?

अपने बेटे की तारीफ़ में आगे टाइगर श्रॉफ ने कहा कि, वो एक्शन, स्टंट हर चीज में अच्छा है. जब वो नाचता है तो किसी लड़के के लिए अच्छा डांस करना मुश्किल होता है.वो अपने एक्शन के बारे में भी अच्छी तरह से जानता है और मीम्स बनाने वालों को टाइगर का रिप्लाई देखना चाहिए.

टाइगर ने भी करीना की तरह दिखने वाली बात पर दिया था जवाब…

tiger shroff and jackie shroff

गौरतलब है कि इससे पहले टाइगर श्रॉफ खुद भी करीना कपूर की तरह दिखने वाली बातों पर जवाब दे चुके हैं. वे अरबाज खान के शो पिंच में पहुंचे थे और इस दौरान टाइगर ने कहा था कि उनके लुक पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. लोग कहते थे कि मैं हीरो हूं या हीरोइन? मैं बिल्कुल भी जैकी दादा के बेटे की तरह नहीं दिखता हूं.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ का जन्म 2 मार्च 1990 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा. वे डांस और एक्शन में हर किसी के होश उड़ा देते हैं. वहीं अब तक उन्होंने अच्छा ख़ासा काम हिंदी सिनेमा किया है. उन्होंने हिंदी सिनेमा में साल 2014 में कदम रखे थे. उनकी फिल्म थी ‘हीरोपंती’. वे अब तक इसके अलावा बागी सीरीज की 3 फ़िल्में और वॉर, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, मुन्ना माइकल और रैंबो जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं.

Back to top button