बॉलीवुड

पति और बच्चों के साथ इस ख़ूबसूरत घर में रहती हैं माधुरी दीक्षित, 250 करोड़ की मालकिन हैं एक्ट्रेस

माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत और सफ़ल अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा का नाम दुनियाभर में रौशन किया है और इसकी बदौलत वे भी पूरी दुनिया में मशहूर हुई. वे एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही काफी ख़ूबसूरत भी हैं. उन्होंने अपनी मुस्कान से हर किसी के दिल पर राज किया है.

आज 54 साल की उम्र में भी माधुरी दीक्षित की ख़ूबसूरती बरकरार है. वे ख़ूबसूरती और फिटनेस के मामले में आज की अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर देती हैं. बता दें कि माधुरी दीक्षित बीते करीब 37 सालों से हिंदी सिनेमा से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने ढेरों हिट फिल्मों में काम किया है और ख़ूब शोहरत के साथ ही माधुरी ने ख़ूब दौलत भी कमाई है.

बता दें कि माधुरी दीक्षित अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं. ‘मायानगरी’ में उनका एक आलीशान और ख़ूबसूरत घर बना हुआ है. उनका शानदार घर मुंबई के पालाटियल में बना हुआ है. जहां वे अपने पति डॉ. श्रीराम नेने और दोनों बेटों आरिन और रियान के साथ निवास करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि माधुरी करीब 250 करोड़ रूपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

madhuri dixit

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि माधुरी ने खुद की ही तरह अपने घर को भी काफी ख़ूबसूरत बना रखा है. घर में उन्होंने ढेरों मनमोहक पेंटिंग्स लगा रखी है.

माधुरी दीक्षित अपने घर में भगवान गणेश की भी स्थापना करती हैं. गौरतलब है कि बाप्पा में उनकी गहरी आस्था है. प्रति वर्ष वे घर में श्री गणेश का स्वागत करती है. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इस शुभ अवसर की तस्वीरों को पोस्ट किया था. उन्हें हाल ही में डांस दीवाने 3 के सेट पर भी बाप्पा की आरती करते हुए देखा गया था.

माधुरी का घर भीतर और बाहर दोनों ही तरफ से शानदार है. उनके घर में कई तरह के रंग आपको देखने को मिल जाएंगे.

बता दें कि माधुरी फिटनेस को भी काफी तवज्जो देती है और इस वजह से उनके घर में जिम भी बना हुआ है. वे अपने घर में ही कसरत करके अपनी फिटनेस का ख्याल रखती हैं.

madhuri dixit

एक तरफ जहां माधुरी पति के साथ घर के भीतर लगी पेंटिंग्स के आगे पोज दे रही हैं तो वहीं दूसरी ओर वे घर की बालकनी में खड़ी हुई नजर आ रही हैं.

माधुरी किताबें पढ़ने की शौक़ीन हैं.

बताया जाता है कि यह तस्वीर अभिनेत्री के वार्डरोब की है. इसमें क्‍लोज और ओपन दोनों तरह की वॉर्डरोब्‍स हैं.

माधुरी नाचने की काफी शौक़ीन है. उन्होंने अपने पैरों में घुंघरू बांध रखे हैं वहीं उनका बेटा तबला बजा रहा है.

अपने परिवार के बड़े-बुजर्गों के साथ माधुरी और श्रीराम नेने.

माधुरी ने घर में कुत्ता भी पाल रखा है. माधुरी और श्रीराम दोनों को ही अपने पालतू जीव से बेहद प्यार है.

Back to top button