विशेष

सामने आया नुसरत जहां के बेटे के पिता का नाम, लोगों को यकीन नहीं हुआ

निखिल जैन के इंकार के बाद लोगों में उत्सुकता थी की किस के बच्चे को पेट में लिए फिर रही थी नुसरत जहां

बंगाली फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है। जब से बच्चे का जन्म हुआ है तब से ही नुसरत जहां सुर्खियों में हैं। कभी उनसे बेटे का नाम पूछा जा रहा है तो कभी लोग पूछ रहे हैं कि बच्चे के पापा का नाम क्या है। लेकिन अब एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें बच्चे के पापा का नाम साफ देखा जा सकता है।

debashish dasgupta

जब नुसरत जहां से सवाल किया जा रहा था कि बच्चे का नाम बताइए तब उन्होंने यह कहते हुए इनकार कर दिया था कि जो बच्चे के पिता हैं उन्हें पता है कि वह पिता बन चुके हैं। लेकिन उन्होंने बाहर बच्चे के पिता का नाम खुद नहीं बताया था। अब जब बेटे के नाम के लिए जन्म प्रमाण पत्र का आवेदन किया गया तो पिता का नाम खुद ब खुद खुलकर सामने आ गया। कोलकाता नगर निगम में जन्म प्रमाण पत्र के लिए अप्लाई किए गए इस आवेदन में साफ देखा जा सकता है कि “पिता के नाम की जगह देबाशीष दासगुप्ता लिखा है।”

debashish dasgupta and nusrat jahan

कौन है देबाशीष दासगुप्ता

debashish dasgupta and nusrat jahan

बंगाली कलाकार यश दासगुप्ता का नाम ही देबाशीष गुप्ता है। देबाशीष कईं बंगाली सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुके हैं, बंगाली टीवी इंडस्ट्र का जाना माना नाम है। लंबे समय से नुसरत जहां और देबाशीष के अफेयर की खबरें चल रही थी लेकिन दोनों ने अब तक इसको लेकर पुष्टि नहीं की थी।

nusrat jahan

दोनों ही लंबे समय से एक साथ भी थे इसलिए कयास लगाए जा रहे थे कि यश दासगुप्ता अभी बच्चे के पिता हो सकते हैं, नुसरत की डिलीवरी के टाइम भी यश उनके साथ हॉस्पिटल में ही थे। इस स्क्रीन शॉट को देखने के बाद कहा जा सकता है की नुसरत के बच्चे के पिता देबाशीष ही हैं। हालांकि यह एक वायरल फोटो है इसकी पुष्टि नहीं की गई है। उन्होंने 2019 में निखिल जैन से शादी की थी लेकिन लंबे समय से दोनों अलग रहे थे।

बच्चे का नाम नुसरत ने खुद बताया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत 26 अगस्त को ही मां बनी है। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है उसके बाद पहली बार वह मीडिया के सामने आई थी। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था की “ईशान एकदम स्वस्थ है”।हालांकि उन्होंने उस वक्त कहा था कि मैं उसे ईशान के नाम से बुलाती हूं अलग-अलग लोग उसे अलग अलग नाम से बुलाते हैं लेकिन अब इस तस्वीर को देखने के बाद लगता है कि उसका नाम ईशान ही है। जब नुसरत से पूछा गया कि आप बेटे की तस्वीर कब दिखाएंगे तो उन्होंने कहा कि उसके पिता नहीं चाहते कि अभी उसे कोई देखें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत ने कहा था कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और मदरहुड इंजॉय कर रही हैं। वो हेल्दी खाना खा रही हैं ताकि बच्चा स्वस्थ रहे। साथ ही उन्होंने बताया था कि बेटे के जागने की वजह से वह ठीक से सो नहीं पा रही हैं।

Back to top button