बॉलीवुड

सारा अली खान ने मालदीव से बिकिनी में शेयर किया अपना वीडियो, यूज़र्स ने किए गंदे कमेंट्स

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। जी हां जहां से वह लगातार अपनी वीडियो और फोटो शेयर कर अपने चाहने वालों का दिल जीत रही है। बता दें कि इसी बीच एक्ट्रेस ने अपना एक औऱ खूबसूरत वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। गौरतलब हो कि इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने रूमी कविता की एक लाइन के साथ अपनी फीलिंग भी जाहिर किया है। वह लिखती हैं कि, “तुम सागर की एक बूंद नहीं हो। तुम एक बूंद में पूरा सागर हो- रूमी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


वहीं अब सारा द्वारा शेयर की गई वीडियो की बात करें तो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा समंदर के किनारे खड़ी होकर डूबते हुए सूरज को देख रही हैं। इस दौरान वह खुले बालों में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। जी हां ब्लू -व्हाइट बिकिनी और सेम कलर का श्रग कैरी हुए मस्त-मस्त हवाओं को वह फील करती दिख रही हैं।

Sara Ali Khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


बता दें कि यूं तो सारा की इस वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों को उनका यह वीडियो पसंद नहीं आया है। जी हां बता दें कि कुछ लोग इस वीडियो के बाद सारा को नसीहत देते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने सारा को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “जिस औरत में हया नहीं, वो खूबसूरत भी नहीं हो सकती।”

Sara Ali Khan

वहीं एक अन्य यूजर ने सारा के कैप्शन की तुलना उनकी डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ के एक डायलॉग से कनेक्ट कर कमेंट किया है। यूजर ने लिखा कि आपके कैप्शन ने मुझे आपकी फिल्म केदारनाथ का डायलॉग ‘मैं तो पूरा आसमां पी जाती हूं’ की याद दिला दी है। इतना ही नहीं हम आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से सारा वेकेशन को मालदीव में एन्जॉय कर रही है और वहां से लगातार कई फ़ोटोज और वीडियो शेयर किए जा रहें हैं। सोशल मीडिया पर काफ़ी ज़्यादा एक्टिव रहने वाली सारा खान ने इस वीडियो से पहले भी कई फ़ोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। जो काफ़ी धूम मचा रहें हैं।

बीते दिनों की ही बात है। जब सारा अली खान ने यलो कलर की बिकिनी में बेहद हॉट अंदाज में अपनी फ़ोटो शेयर की थी। जिसे देखकर फैंस की भी सांसें थम सी गई थी। अब बात सारा अली के फ़िल्मी करियर की करें तो सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

इसके बाद सारा फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। वहीं सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल’ थी। इसके साथ ही सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं। वहीं सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

Back to top button