शत्रुघ्न सिन्हा, राष्ट्रपति पद के लिए लालकृष्ण आडवाणी को मानते हैं सबसे योग्य उम्मीदवार!

नई दिल्ली: वर्तमान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के कार्यकाल का समय जल्दी ही खत्म होने वाला है। कई राज्यों में राज्यसभा का चुनाव होने के बाद अब राष्ट्रपति का चुनाव होने वाला है। ऐसे में सभी पार्टियों की तरफ से इस पद के लिए अपने-अपने प्रत्याशियों को उतारने की होड़ देखने को मिलेगी। बीजेपी की तरफ से कौन होगा राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार, यह पहले ही बता दिया गया था।

हालांकि इसपर अभी तक फाइनल मुहर नहीं लगी थी। बीजेपी के नेता यह मानते हैं कि राष्ट्रपति पद के लिए आडवाणी सबसे उपयुक्त व्यक्ति हैं। अब इस कड़ी में एक और बीजेपी नेता का नाम जुड़ गया है। जी हां बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के अनुसार राष्ट्रपति पद के लिए आडवाणी से योग्य व्यक्ति कोई और नहीं हो सकता है।

ट्वीट करके शत्रुघ्न सिन्हा ने रखी अपनी बात:

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहेब से बीजेपी के सांसद हैं। उन्होंने माना है कि राष्ट्रपति पद के लिए लालकृष्ण आडवाणी सबसे योग्य उम्मीदवार हैं। राजग की तरफ से राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार का नाम तय किये जाने के बीच ही उन्होंने ट्वीट करके अपनी बात रखी। उन्होंने कई ट्वीट किया और कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के लिए दिन नजदीक आ रहा है।

प्रतिष्ठित पद के लिए आडवाणी हैं सबसे योग्य व्यक्ति:

उन्होंने कहा कि मैं दृढ़ता से आडवाणी जी के शुभचिंतकों और प्रशंसकों की भावनाओं को दोहराता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि देश के सबसे प्रतिष्ठित पद के लिए आडवाणी एक विद्वान, सम्मानित, अनुभवी और सुयोग्य उम्मीदवार हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि राष्ट्रपति का चुनाव 17 जुलाई को होने वाला है। इसके लिए बीजेपी ने टीम सदस्यों की एक समिति गठित की है।

इस समिति में राजनाथ सिंह, अरुण जेटली और नायडू को शामिल किया गया है। आपको याद ही होगा कि अयोध्या का विवादास्पद ढांचा गिराए जाने के मामले में बीजेपी के लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और उमा भारती सहित 12 लोगों पर सीबीआई अदालत में मुकदमा चल रहा है। सीबीआई की विशेष अदालत ने इन पर आरोप तय करते हुए आपराधिक साजिश का मुकदमा चलाने की अनुमति दी थी।