बॉलीवुड

पति की खुलेआम बुराई करना इन 9 हसीनाओं को पड़ा महंगा, लोगों ने इन्हीं पर उठा दी उंगली

ये दुनिया भी बड़ी अजीब है। यहां हर किसी का अपना नजरिया होता है। इस नजरिए के चक्कर में वे सही और गलत की पहचान भी नहीं कर पाते हैं। अब टीवी इंडस्ट्री की इन फेमस हसीनाओं के किस्से ही ले लीजिए। ये अभिनेत्रियां अपने पति की बुरी आदतों या हरकतों से परेशान थी। ऐसे में इन्होंने खुएआम पति की पोल खोल दी। लेकिन उल्टा लोगों ने इन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। इनके ऊपर कई इल्जाम लगाए गए।

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur)

dalljiet kaur

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम दलजीत कौर ने करीब 6 साल पहले खुलेआम पति की पोल खोली थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके पति शालीन भनोट उन्हें मेंटली टॉर्चर करते हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया था। हालांकि बिग बॉस के समय इस मामले को लेकर दलजीत को ही टारगेट किया गया था।

मंदाना करीमी (Mandana Karimi)

Mandana Karimi

मॉडल, एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी भी पति और ससुरालवालों पर कई टाइप्स के आरोप लगा चुकी हैं। हालांकि इसके बावजूद लोग उन्हें ही टारगेट करते रहे। खासकर उनके कपड़ों को लेकर लोगों ने बहुत उंगलियाँ उठाई।

वैष्णवी धनराज (Vaishnavi Dhanraj)

vaishnavi dhanraj

वैष्णवी ने पति नितिन शहरावत से तलाक तो ले लिया लेकिन इसके बाद भी वह सुकून से नहीं रह पाई। लोगों ने उनके ऊपर कई तरह के सवाल लाद दिए। उन्हें ट्रोल किया।

वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee)

vahbiz dorabjee

टीवी एक्ट्रेस वाहबिज की शादी भी महज चार साल ही टिक पाई। उन्होंने पति विवियन डीसेना पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। ऐसे में जब उन्होंने पति को तलाक देते समय उनसे एलुमनी मांगी तो लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई।

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

Rashami Desai

चार साल की शादी के बाद रश्मि ने नंदीश संधू से तलाक ले लिया था। बाद में उन्होंने पति पर कई इल्जाम लगाए थे। हालांकि बाद में लोगों ने भी रश्मि कि टांग खिचाई की थी।

दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal)

Deepshikha Nagpal

दीपशिखा और केशव अरोड़ा के रिश्ते में कई कठिनाईयां आई। फिर एक वक्त तो दीपशिखा ने इस रिश्ते को सेकंड चांस देने की भी ठानी, लेकिन लोगों ने उन्हें ही गलत ठहराया।

डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly)

Dimpy Ganguly

डिंपी गांगुली ने एक रिएलिटी शो में राहुल महाजन से शादी रचाई थी। शादी के चंद महीनों बाद ही दोनों के बीच दूरियां आ गई थी। डिंपी का आरोप था कि राहुल उनके साथ मारपीट करते हैं। हालांकि लोगों ने बाद में डिंपी को ही खरी खोटी सुनाई थी।

निशा रावल (Nisha Rawal)

Nisha Rawal

निशा रावल ने करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगाया था। लेकिन इसके बावजूद करण के फैंस निशा के बारे में बुराभला कहने लगे थे। इससे उनकी लाइफ में भी बहुत उथल पुथल मच गई थी।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

Shweta Tiwari

श्वेता की किस्मत इतनी खराब थी कि दोनों ही शादियों में उन्हें पति की घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा। ऐसे में दूसरी शादी में आई प्रॉब्लम के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। लोग श्वेता में ही कमियां निकाल रहे थे।

वैसे इन सभी हीरोइनों के मामले में आपकी क्या राय है? आप किसे सही और गलत मानते हैं?

Back to top button