बॉलीवुड

सीता के रोल को लेकर करीना ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों की थी 12 करोड़ रुपए की मांग

सीता के रोल के लिए 12 करोड़ मांगकर ट्रोल हुई थी करीना कपूर, अब एक्ट्रेस ने दिया जवाब

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। वे अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जाता है। कुछ समय पहले वे एक फिल्म में मां सीता का रोल निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए की मांग रखने को लेकर सुर्खियों में थी। इस चीज को लेकर करीना का जमकर मजाक उड़ा था। कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। तब तो करीना ने इस मसले पर कुछ नहीं कहा था, लेकिन अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

kareena kapoor

करीना ने जब सीता के रोल के लिए इतनी तगड़ी फीस की डिमांड करी थी तो एक बार के लिए फिल्म मेकर्स भी सोच में पड़ गए थे। वहीं हिंदूवादी संगठन इस बात से नाराज थे कि मां सीता के रोल के लिए करीना कपूर खान का नाम सामने आया है। उनकी इच्छा इस रोल के लिए किसी और अभिनेत्री को लेने की थी। तब उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। बहुत से लोग करीना के सीता बनने से या इतनी मोटी रकम मांगने से नाराज थे। अब करीना ने इन सभी लोगों को जवाब दिया है।

kareena kapoor

दरअसल हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि मैंने वही चीज डिमांड की जो मैं चाहती हूं। कुछ वर्षों पहले महिला और पुरुष कलाकारों को फिल्म में बराबर सैलरी मिलने पर बात नहीं होती थी। लेकिन अब बहुत से लोग इस बारे में खुलकर बात करने लगे हैं। मेरे ख्याल से महिलाओं को भी पुरुषों के बराबर का सम्मान दिया जाना चाहिए। यह चीज फीस या डिमांड की नहीं है, बल्कि महिलाओं के सम्मान की है। मेरे ख्याल से अब समय आ गया है कि चीजें बदली जाए।

kareena kapoor

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना जिस फिल्म में सीता का रोल करने वाली थी उसे अलौकिक देसाई डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए करीना को आठ से दस महीने की ट्रेनिंग पर भी भेजा जाना था। लेकिन बीच में करीना ने फिल्म के लिए 12 करोड़ की मांग रख दी। यह चीज जब सुर्खियों में आई तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि कुछ ने एक्ट्रेस का सपोर्ट भी किया। उन्होंने कहा कि पुरुषों की तरह महिलाओं को भी अपनी फीस बढ़ाने का या कोई डिमांड रखने का हक है।

kareena kapoor

कुछ फैंस इस बात से भी नाराज थे कि करीना सीता जैसे रोल के लिए भी पैसे मांग रही है। इस पर करीना के फैंस का कहना था कि काम तो काम होता है। उसकी एक फीस होती है। इसके पहले जितनी भी भगवान पर आधारित फिल्में बनी है उनमें भी सभी कलाकारों को पेमेंट दिया गया था। खैर ये एक बड़ा मुद्दा है जिस पर अभी भी सोशल मीडिया पर बहस जारी है।

काम की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लालसिंह चड्ढा’ फिल्म में दिखाई देंगी। अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से करीना ने इस फिल्म की शूट कुछ दिनों के लिए रोक दी थी। लेकिन हाल ही में करीना आमिर खान के साथ मुंबई में फिल्म के कुछ सीन शूट करती दिखाई दी।

Back to top button