बॉलीवुड

कईं सेलिब्रिटी का इलाज कर चूका डॉक्टर हुआ लापता, कविता कौशिक ने लगाई मदद की गुहार

अक्सर लोगों की मदद के लिए आगे रहने वाली FIR कविता कौशिक ने अपने डॉक्टर फ्रेंड को ढूंढने की गुहार लगाई है। उन्होंने डॉ अमित शर्मा को ढूंढने की अपील करते हुए कहा कि अगर किसी ने भी उन्हें देखा हो तो जरूर सूचित करें वह कई दिनों से लापता है। उन्हें ढूंढने के लिए #Findamitsharma नाम से हेशटैग भी चलाया जा रहा है।

कविता ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स के जरिए डॉक्टर के परिवार की मदद के लिए आगे आने की अपील करते हुए कहां की डॉक्टर अमित कई दिनों से लापता है और उनकी चिंता में परिवार काफी परेशान है। अमित फिलहाल इंडियन आइडल के ऑन सेट डॉक्टर थे, इससे पहले भी वह कई अभिनेताओं का इलाज कर चुके हैं।

कविता का ट्वीट

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा – ” ध्यान दीजिए यह डॉक्टर अमित शर्मा हैं इन्होंने 20 साल से कईं अभिनेताओं का इलाज किया है और इंडियन आइडल पर सेट डॉक्टर भी हैं। वह पिछले 5 दिनों से लापता है उनकी मां का रो-रोकर है पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है प्लीज़ उन्हें ढूंढने में मदद करें और अगर किसी ने उन्हें देखा हो तो हमें जानकारी दें। 

कईं दिनों से परेशान थे डॉक्टर

कविता ने बताया कि अमित अपनी मां और भाई के साथ रहते थे और पिछले कुछ समय से वह काफी परेशान भी थे। यहां तक कि उन्होंने सभी से बात करना बंद कर दिया था और लापता होने से 3 दिन पहले से ही वह खाना भी नहीं खा रहे थे। खास बात यह है कि वह अपना मोबाइल और पर्स लिए बिना ही कहीं गए हैं और तब से ही उनका कोई अता-पता नहीं है। डॉक्टर के लापता होने की रिपोर्ट ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दी गई है कविता ने बताया कि वह खुद भी अमित की मां के साथ पुलिस स्टेशन रिपोर्ट दर्ज कराने गई थी।

डॉक्टर की तारीफ में भी किया ट्वीट


कविता ने उनकी तारीफ में ट्वीट करते हुए लिखा कि आप हमेशा सब की जरूरत के समय खड़े रहे। अगर देर रात को भी किसी को जरूरत पड़ी तो आप उनके दरवाजे पर थे। आज तुम बीमार थे और किसी को पता भी नहीं चला। कहां चले गए भाई मैं तुम्हें ढूंढ कर लाऊंगी।


कविता ने कैंपेन में साथ देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया। कविता ने कांग्रेस पार्टी के तहसीन पूनावाला का भी धन्यवाद दिया कि उन्होंने इन्वेस्टिगेशन को आगे बढ़ाने में मदद की ‌।

Back to top button