बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला का हमशक्ल हुआ वायरल, फैंस बोले-हमारे दिल में Sid को जिंदा रखने के लिए शुक्रिया

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद सोशल मीडिया पर छाया उनका हमशक्ल, Video देख फैंस हुए भावुक

कहते हैं कि यदि कोई आपको कॉपी करना शुरू कर दे तो समझ जाइए कि आप बहुत फेमस हो गए हैं। यही वजह है कि आपको कई बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल देखने को मिल जाते हैं। ये उन सितारों के फैंस होते हैं जो शक्ल शूरत और पर्सनालिटी में किसी विशेष स्टार की तरह दिखते हैं। वे इन सितारों का स्टाइल कॉपी कर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते है। वैसे देखा जाए तो ऐसा बहुत कम होता है जब आपको किसी टीवी सितारें का कोई हमशक्ल देखने को मिलता है। यदि ऐसा हो तो समझ जाइए कि वह टीवी सितारा एक बड़ा कलाकार है। उसकी फैन फॉलोइंग कमाल की है।

sidharth shukla

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी बड़े पॉपुलर कलाकार थे। शायद यही वजह है कि उनके भी हमशक्ल सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं। सिद्धार्थ को हम सभी ने 2 सितंबर की सुबह खो दिया था। उनकी मौत हार्ट अटैक आने से हुई थी। उनके जाने का गम फैंस अब तक भुला नहीं पा रहे हैं। वे उन्हें अपनी यादों में याद कर रहे हैं। वहीं कुछ बार बार सिद्धार्थ के पुराने वीडियोज देख मन को समझा रहे हैं। इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला का एक हमशक्ल उनका स्टाइल कॉपी कर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

चंदन नाम का यह बंदा सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चंदन खुद सिद्धार्थ का बड़ा फैन है। वह काफी लंबे समय से सिद्धार्थ के स्टाइल को कॉपी कर रहे हैं। इसके साथ ही वे सिद्धार्थ के डबिंग वाले वीडियोज भी बनाते हैं। सिद्धार्थ के जाने के बाद फैंस को अब चंदन में ही उनकी झलक दिख रही है। वे चंदन के वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों को चंदन का सिद्धार्थ की स्टाइल कॉपी करना पसंद नहीं आ रहा है और वे नेगेटिव कमेंट्स भी कर रहे हैं।

चंदन को इंस्टाग्राम पर दस हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने अपनी टाइमलाइन पर सिद्धार्थ की वॉयस वाले कई वीडियोज बनाए हैं। चंदन के वीडियोज के ऊपर फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। जैसे एक यूजर ने लिखा कि ‘भाई तू सिड लग रहा है।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा ‘अब तो भाई तेरे में ही सिड नजर आता है।’ फिर एक ने लिखा ‘हमारे दिलों में सिद्धार्थ को जिंदा रखने के लिए शुक्रिया भाई।’ हालांकि फिर कुछ लोगों को चंदन का सिद्धार्थ को कॉपी करना रास भी नहीं आया। उन्होंने लिखा कि ‘ सिद्धार्थ की कॉपी करना बंद कर दे, बकवास लगते हो उसके जैसा नहीं है कोई।’

गौरतलब है कि सिद्धार्थ के जाने से उनके फैंस काफी दुखी हैं। ऐसे में यह वीडियो देख शायद उनके दिल को थोड़ी ठंडक मिल जाए।

वैसे आप लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला का यह हमशक्ल कैसा लगा? क्या इसमें आपको सिद्धार्थ की झलक देखने को मिलती है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button