विशेष

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर देखकर ये कहा पीएम नरेन्द्र मोदी ने, जानें!

बॉलीवुड के एक्शन स्टार के रूप में जाने जाने वाले अक्षय कुमार को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। पिछले कुछ दिनों में अक्षय कुमार ने देशहित को ध्यान में रखकर कई फिल्में बनाई हैं। इन फिल्मों के माध्यम से अक्षय लोगों को सन्देश देने का काम करते हैं। अक्षय कुमार ने देशभक्ति की नई मिशाल पेश की है। साथ ही अक्षय कुमार हमेशा जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे रहते हैं।

अक्षय कुमार अपने अभिनय की वजह से अपने फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं। कुछ साल पहले उनके दिन अच्छे नहीं चल रहे थे। एक के बाद एक उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर जा रही थी। अक्षय कुमार ने दर्शकों के मन को भांपा उसके बाद उनकी लगभग हर फिल्म हिट साबित हुई है। पिछले साल अक्षय कुमार को उनकी फिल्म “एयरलिफ्ट” के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड भी दिया गया था।

टॉयलेट की समस्या को लेकर बनाई गयी फिल्म:

अक्षय की बहुप्रतीक्षित फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बार अक्षय कुमार सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी भारत के ग्रामीण इलाकों में टॉयलेट की समस्या को लेकर है। आज भी भारत के कई ऐसे इलाकें हैं जहां महिलाएं खुले में शौच करने को मजबूर हैं। सरकार लगातार इसके लिए प्रयास कर रही है, लेकिन कुछ लोग ही हैं जो समझते नहीं है।

 

 

भारत को स्वच्छ बनाने का एक सराहनीय प्रयास:

पीएम मोदी ने अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा का ट्रेलर देखा और अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई भी दी है। उन्होंने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि इस फिल्म में स्वच्छता को बढ़ावा देने का सराहनीय प्रयास किया गया है। आपको बता दें अक्षय कुमार ने इस फिल्म का ट्रेलर ट्वीटर पर शेयर किया था, जिसके बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि यह स्वच्छता को बढ़ाने का अच्छा प्रयास है। भारत को स्वच्छ बनाने के लिए सभी 125 करोड़ भारतीयों को साथ मिलकर काम करना होगा।

 

 

लोगों की धारणा बदलने में होंगे कामयाब:

पीएम मोदी के ट्वीट के बाद अक्षय कुमार ने लिखा, सम्माननीय सर बहुत-बहुत धन्यवाद। हमें उम्मीद है कि हम लोगों की धारणा बदलने और समाज में बदलाव लाने में कामयाब होंगे। पिछले महीने पीएम मोदी से अक्षय कुमार ने मिलकर इस फिल्म के बारे में चर्चा भी की थी। इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका अक्षय कुमार, भूमि पेंडेकर, अनुपम खेर और सना खान ने निभाई है। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी।

आप भी देखें फिल्म का ट्रेलर-

Back to top button