बॉलीवुड

सोनू सूद समेत सेलेब्स के घर विराजे बप्पा, जेनेलिया संग दर्शन करने पहुंचे रितेश : PICS

गणेशोत्सव की जितनी धूम देशभर में होती है उतनी ही धूम बॉलीवुड स्टार्स के घर भी नज़र आती है। इन दिनों सेलेब्स के घर का नज़ारा अलग ही होता है, हर कोई बप्पा को अपने घर लाता है। कोरोना के चलते गणेशोत्सव भले ही उतनी धूमधाम से नहीं मन रहा हो लेकिन बप्पा के भक्त उन्हें अपने घर लाकर ही खुश हैं। हर बार कि तरह इस बार भी शिल्पा शेट्टी, नील नीतिन मुकेश, गोविंदा और करीना कपूर खान समेत कईं स्टार्स ने बप्पा का वेलकम किया।

sonu sood

कोरोना में जरुरत मंद लोगों की मदद कर उनके विघ्न हरने वाले सोनू सूद ने भी अपने घर में विघ्नहर्ता की धूमधाम से स्वागत किया। सोनू पिछले 20 साल से अपने घर में इसी तरह गणेशोत्सव मना रहे हैं इन तस्वीरों में सोनू अपने परिवार के साथ गणेश जी की आरती कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हर साल की तरह इस साल भी सोहेल खान के घर गणपति बप्पा विराजे। ये तस्वीरें उनके घर पर गणपति बप्पा के स्थापना के समय की है। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा सोहेल खान के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे। साथ ही उनकी बहन अर्पिता ने भी अपने घर गणपति बप्पा की स्थापना की उनके इस सेलिब्रशन में पूरा परिवार शामिल हुआ।

sohail-khan

हांलाकि उनके भाई सलमान खान इस आयोजन में नहीं पहुंच सके क्यों कि वो इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं और बायो बबल के तहत शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म अंतिम का विघ्नहर्ता गाना भी रीलिज़ हुआ है।

kareena kapoor

करीना कपूर खान ने भी अपने घर गणपति बप्पा की स्थापना की उन्होने इसकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- अपने दो प्यार और टिम टिम के छोटे से क्ले वाले गणपति जी के साथ गणेश चतुर्थी मना रही हूं। हेप्पी गणेश चतुर्थी।

govinda

सुपरस्टार गोविंदा ने भी अपने घर में गणेश जी का वेलकम किया इस फोटो में वो अपने घर में बप्पा की पूजा अर्चना कर रहे हैं उनके साथ उनकी पत्नि सुनीता और यशवर्धन आहुजा है।

ajay devgan

अजय देवगन ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लोगों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी। उन्होने लिखा कि भगवान गणेश सभी अच्छी चीज़ों के दूत हैं शांति, समृद्धि और उन्नति हाथ जोड़कर उनका स्वागत कीजिए। गणपति बप्पा मौरेया

मुंबई में लगी धारा 144

भले ही देशभर में गणेशोत्सव की धूम हो और पांडाल सज रहे हो लेकिन मुंबई में इस बार गणेशोत्सव की वो धूम नज़र नहीं आएगी क्यों कि मुंबई में 10 सितंबर से 19 सितंबर तक धारा 144 लगा दी गई है। इसके चलते यहां न तो भक्तजन पांडाल में जा सकेंगे न हि कोई जूलूस निकल सकेगा। प्रशासन को ये निर्णय कोरोना की तीसरी लहर के चलते लेना पड़ा क्यों कि मुंबई में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

Back to top button