बॉलीवुड

शादी के बाद पति संग इस अंदाज में गणेश चतुर्थी मनाई दिशा परमार ने, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

ससुराल में पहली गणेश चतुर्थी मनाती दिखी दिशा परमार, पीली साड़ी, खुले बाल में कमाल की दिखी - Pics

आज 10 सितंबर को पूरे देश ने गणेश चतुर्थी का त्यौहार धूमधाम से मनाया। इस दिन हर किसी ने अपने घर पर गणेशजी की मूर्ति की स्थापना की। गणेशजी की पूजा पाठ कर लोगों ने अपनी मनोकामनाएं भी बप्पा के सामने रखी। इस बीच हर साल की तरह फिल्मी और टीवी सितारें भी गणेश चतुर्थी के रंग में डूबे दिखाई दिए। शिल्पा शेट्टी से लेकर सोनू सूद, तुषार कपूर, अर्पिता खान तक हर किसी ने बप्पा का अपने घर में वेलकम किया। बप्पा की पूजा करते हुए इन सभी सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

rahul

इस बीच एक खास न्यूली मैरिड कपल भी गणेश चतुर्थी पर चर्चा का विषय रहा। ‘बिग बाॅस 14’ के फर्स्ट रनरअप व सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने इस वर्ष साथ में गणेश चतुर्थी मनाई। दिशा इस साल अपने ससुराल में हैं जहां उन्होंने गणेशजी की मूर्ति विराजित की। दिशा अपने पति और ससुरालवालों के साथ इस त्यौहार को धूमधाम से मनाती दिखाई दी। इस दौरान उनके चेहरे पर एक खास खुशी दिखाई दी।

दिशा और राशि के गणेश सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इन तस्वीरों में दिशा और राहुल ट्रेडिशनल लुक में बड़े ही अच्छे लग रहे हैं। दिशा इस दौरान पीले रंग की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखी। उन्होंने मिनिमल मेकअप किया था, वहीं उनके बाल खुले थे जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहे थे। दिशा के लुक में मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, सोने की चेन और कड़े भी शामिल था। ये सभी चीजें उनके लुक में चार चांद लगा रही थी।

Ganesh ji

rahul-vaidya

दिशा और राहुल ने मिलकर गणपती बप्पा के दरबार को भी बड़ी सुंदरता से सजाया। उनकी गणेश पूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस बड़ी पसंद कर रहे हैं। जिसने भी ये फोटोज देखी वह खुद को दिशा राहुल कि तारीफ करने से नहीं रोक पाया। राहुल भी इस दौरान बड़े हैंडसम दिखाई दिए। उन्होंने येलो एंड व्हाइट कुर्ता पाजामा पहन रखा था।

Disha Parmar

फोटोज में देखा जा सकता है कि कैसे यह नया शादीशुदा जोड़ा साथ में बप्पा के सामने हाथ जोड़ रहा है। इस फोटो को देख यही लगता है कि बस इनकी जोड़ी को किसी की नजर न लगें। दिशा ‘मिसेज वैद्य’ बनकर बड़ी जच रही थी। शादी के बाद उनकी सुंदरता में पहले से और भी निखार आ गया है।

rahul vaidya

गौरतलब है कि दिशा और राहुल ने इसी साल 16 जुलाई को शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए इस शादी में ज्यादा भीड़ भाड़ नहीं थी। सिर्फ कपल के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। हालांकि सोशल मीडिया के माध्यम से इनकी शादी पूरे देश में फेमस हो गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा परमार इस सामी एकता कपूर के शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में प्रिया का रोल कर रही है। वहीं दूसरी तरफ उनके पति यानि कि राहुल रियालिटी शो फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखाई दे रहे हैं। वैसे आपको राहुल दिशा की यह तस्वीरें कैसी लगी?

Back to top button