ब्रेकिंग न्यूज़

UP 2022 चुनाव: आजमगढ़ में दहाड़े निरहुआ, यहां का सांसद मैं हूँ, अखिलेश यादव का करियर ख़त्म

आजमगढ़ : जनसंख्या के लिहाज से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव का आयोजन होना है और इससे कई महीनों पहले ही उत्तर प्रदेश में सियासी माहौल बनने लगा है. हर पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसने लगी है. यूपी में महीनों पहले से ही सियासी हलचल देखने को मिल रही है. जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी सत्ता को अपने पास बरकरार रखने के लिए भरसक प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरे दल भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के सपने देख रहे हैं.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी को पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी पार्टी ही टक्कर दे सकती है. हालांकि इसे लेकर भी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है. हालांकि और कोई पार्टी भाजपा के सामने ताकतवर नज़र नहीं आ रही है. हो सकता है कि सपा को भी भाजपा को टक्कर देने के लिए अन्य दलों का सहारा लेना पड़े. यह तो अगले साल चुनाव के दौरान ही देखने को मिलेगा कि आगे क्या होगा. हालांकि इससे पहले भाजपा नेता और भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला है.

बता दें कि हाल ही में निरहुआ करीब छह माह बाद गुरुवार को आजमगढ़ पहुंचे. बता दें कि, भाजपा में उन्हें प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य की जिम्मेदारी मिली है. उन्होंने आजमगढ़ पहुंचकर पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो को जमकर निशाने पर लिया. अखिलेश से निरहुआ ने तीखे शब्दों में कहा कि चाहे वे कितना भी जोर लगा लें लेकिन सत्ता में उनकी वापसी नहीं होने वाली है.

nirahua

आजमगढ़ में निरहुआ ने अखिलेश यादव को घेरते हुए कहा कि आजमगढ़ के लोगों ने उन्हें सांसद चुना है, लेकिन उन्हें संसद में आजमगढ़ की नहीं, बल्कि आजम खान की चिंता होती है. गौरतलब है कि भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ यहां अमौड़ा कोटिला आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर एक ढ़ाबे के उद्घाटन में शामिल होने के लिए आए थे.

nirahua

सपा के साथ ही इस दौरान निरहुआ ने कांग्रेस पार्टी को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि चाहे अखिलेश यादव कितना भी जोर लगा लें सत्ता उन्हें नहीं मिलेंगी. वहीं उन्होंने विश्वास जताते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार दोबारा बनने की बात कही. निरहुआ के मुताबिक़, 2022 के विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनेगी. भाजपा ने जो कार्य किया है, वह धरातल पर दिख रहा है.

nirahua

इस दौरान निरहुआ ने खुद को आजमगढ़ का सांसद बताते हुए कहा कि, अभी भी आजमगढ़ का सांसद मैं ही हूं, क्योंकि जिनको हमारे आजमगढ़ की जनता ने चुना, वो कभी आते नहीं है, आता हमेशा मैं ही हूं. वहीं अखिलेश पर बरसते हुए निरहुआ ने बताया कि अखिलेश यादव का करियर ख़त्म हो चुका है.

Back to top button