बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में नहीं पहुँची थी हिना खान, अब सोशल मीडिया पर बताई वज़ह

फैंस ने हिना खान से पूछा सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शरीक न होने की वज़ह

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से हर कोई ग़मगीन है। जी हां उनके घर-परिवार के अलावा फैंस और जान-पहचान के सभी लोग सिद्धार्थ के जाने के बाद मायूस है। सिद्धार्थ के निधन को करीब एक हफ़्ते से अधिक का समय बीत गया है। लेकिन उसके बाद भी सब तरफ़ सिद्धार्थ की ही चर्चा हो रही है।

siddharth shukla

बता दें कि सिद्धार्थ 2 सितंबर, 2021 को दिल का दौरा पड़ने पर महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। उनका अंतिम संस्कार 3 सितंबर, 2021 को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया। इस खबर के बाद सिद्धार्थ का हर दोस्त और करीबी उनके घर फैमिली को सांत्वना देने पहुंचा। इस दौरान बिग बॉस सीजन 14 में सिद्धार्थ के साथ रहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान कहीं नजर नहीं आईं। ऐसे में सिद्धार्थ के फैंस को हिना खान की गैरमौजूदगी खली।

Sidharth Shukla And Heena Khan

जिसके बाद से इस बारे में सोशल मीडिया पर उनसे सवाल भी पूछा जाने लगे। जब ये सिलसिला बढ़ने लगा तो हिना खान ने इस बारे में जवाब दिया। जी हां एक यूजर ने  हिना खान से पूछा कि, “हिना प्लीज आप सिड के क्लोज होने के बाद भी नहीं गईं… प्लीज ऐसा क्या था कि आप उनके घर तक नहीं गईं?” इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्वीट के बाद सैड इमोजी भी बनाए हैं।

गौरतलब हो कि इस सवाल के जवाब में टीवी एक्ट्रेस हिना ने कहा, “सर मैं मुंबई में नहीं हूं। एयरपोर्ट पर मैंने दिल तोड़ देने वाली ये खबर सुनी। अभी भी मुंबई में नहीं हूं। इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाए।”

Sidharth Shukla And Heena Khan

बता दें कि वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि, हिना हम सिड को बहुत मिस कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला आप हमेशा हमारे दिल में रहोगे। वहीं इस पर हिना ने लिखा कि, “आई एम सो सॉरी, आई एम सो सॉरी, आई एम सो सो सो सो सॉरी डियर सिडहार्ट्स। मैं आपको प्रेम, शक्ति और प्रार्थनाएँ भेज रही हूं। Plzzzz मजबूत रहो दोस्तों .. तुम उनकी ताकत थे, उनकी सेना, उनका गौरव… वह हमेशा दूसरी दुनिया से अपने सिडहार्ट पर प्यार बरसाएगा। दुआ।”

इसके अलावा एक यूजर ने हिना और सिद्धार्थ का एक वीडियो शेयर किया। ये वीडियो बिग बाॅस- 14 के दौरान का है। वीडियो में दोनों काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को देख हिना की आंखें नम हो गईं। इसके साथ उन्होंने लिखा कि, “ये मेरी आंखों में आंसू ले आया… सिर्फ दो हफ्तों में बनी खूबसूरत यादें… अब सोचिए शहनाज किस दौर से गुजर रही होगी।”

बता दें कि सिद्धार्थ और हिना बिग बॉस 14 में सीनियर्स बनकर गए थे और वहां दो हफ्ते रुके थे। सिद्धार्थ के निधन के बाद हिना ने ट्वीट कर लिखा था कि, “जब हमें जीवन के खट्टे-मीठे अनुभव होते हैं तो हम जीवन को ज्यादा बेहतर तरह से समझ पाते हैं। लेकिन जिंदगी बहुत ही अप्रत्याशित रूप में सामने आती हैं। मैं इस मुश्किल समय में सिद्धार्थ के परिवार को सांत्वना देना चाहती हूं। आप सभी के मन की शांति के लिए मैं प्रार्थना करती हूं।”

Back to top button