बॉलीवुड

Video: कचरा फेंकने जा रही थी महिला, गलती से बच्चे को ही डस्टबिन में डाल आई, देखें फिर क्या हुआ

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कभी हम इन चीजों को देख दुखी हो जाते हैं तो कभी हंसी रुकने का नाम नहीं लेती है। फिर कुछ वीडियो इतने अजीबोगरीब होते हैं जिन्हें देख आंखों पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। हम सोच में पड़ जाते हैं कि ऐसा भला कौन करता है? अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही ले लीजिए। इस वीडियो में एक महिला कचरे की जगह अपने बच्चे को ही डस्टबिन में डाल देती है। फिर जो होता है वह बड़ा ही मजेदार है।

women-throw-child-on-dustbin-instead-of-garbage

एक मां के ऊपर घर की कई जिम्मेदारियाँ रहती हैं। उसे बच्चे संभालने से लेकर घर के कामकाज तक बहुत कुछ करना रहता है। यह सारे काम भी उसे किसी एक दिन नहीं बल्कि रोजाना करने पड़ते हैं। ऐसे में कई बार उसके दिमाग में एक साथ कई विचार दौड़ रहे होते हैं। वह सिर्फ फिजिकली ही नहीं बल्कि मेंटली भी थक जाती है। ऐसे में थोड़ी बहुत गलतियाँ होना आम बात है। लेकिन इस वायरल वीडियो में दिखाई देने वाली महिला ने तो हद ही कर दी।

women-throw-child-on-dustbin-instead-of-garbage

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कचरा फेंकने के लिए घर से बाहर निकल रही हैं। उसके एक हाथ में बच्चा और दूसरे में कचरे का बैग है। महिला दोनों को लेकर घर से बाहर जाती है। फिर जब वह वापस आती है तो उसके साथ में सिर्फ कचरा रहता है और बच्चा गायब रहता है। कुछ देर बाद महिला को एहसास होता है कि वह डस्टबिन में कचरे की बजाय अपने बच्चे को फेंक आई है। फिर वह बच्चे को लाने के लिए दौड़ती है।

Harbhajan Singh

यह वीडियो देखने में बड़ा ही मजेदार लगता है। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है। इस वीडियो को टीम इंडिया के शानदार स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। दिलचस्प बात ये है कि इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने शिखर धवन को भी टैग किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि शिखर धवन ऐसा कर सकते हैं। उनके इस कैप्शन पर शिखर धवन ने रिप्लाई भी किया है।

उन्होंने लिखा कि ‘मालिक हाथ जोड़ता हूं, घर पर आयशा मेरी हालत खराब कर देगी’। शिखर के इस रिप्लाइ के बाद हरभजन सिंह ने हंसने वाली इमोजी बनाई है। वहीं कमेंट सेक्शन में भी फैंस बड़े मजे ले रहे हैं।

देखें वीडियो

इस वीडियो को अभी तक दो लाख अस्सी हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कमेंट सेक्शन में हर कोई हंसने वाल इमोजी बना रहा है। वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ‘शुक्र मनाओ ये मां ने किया था। यदि बाप करता तो उसकी खैर नहीं होती।’ वहीं एक महिला यूजर लिखती है ‘जब आप टेंशन में होते हैं तो ऐसी गलतियाँ हो जाती है। हालांकि दिस वन इज टू मच।’

वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया हो तो इसे शेयर भी करें।

Back to top button