बॉलीवुड

सिडनाज की इन अनदेखी तस्वीरों से समझें दोनों का प्यार, जिनकी मोहब्बत रह गई अधूरी…

बिग बॉस 13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 40 साल की उम्र में हार्टअटैक की वजह से बीते दिनों हो गया। उनके निधन के बाद से फैंस का दिल टूट गया। जी हां साथ ही साथ सिडनाज की जोड़ी भी टूट गई। जिसने फैंस के दिलों में खासी जगह बना ली थी। बता दें कि अब फैंस कभी भी इस जोड़ी को नहीं देख पाएंगे।

सिडनाज की जोड़ी टूट जाने के बाद से फैंस बहुत मायूस हैं और सोशल मीडिया पर कपल की शानदार बॉन्डिंग की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। वहीं एक बात तो है कि भले ही यह जोड़ी समय से पहले टूट गई हो, लेकिन उनकी ये जोड़ी हमेशा तस्वीरों और वीडियों एल्बम के जरियो फैंस के दिलों में क़ायम रहेगी। जी हाँ सिडनाज का तीसरा एल्बम रिलीज भले ही नहीं हुआ है, लेकिन उसकी कुछ तसवीरें वायरल हो गई हैं। तो आइए आप भी देखें सिडनाज की कुछ खूबसूरत तस्वीरें….

Sidnaaz

बता दें कि सिडनाज के तीसरे एल्बम को उनके फैंस देखने को बेताब थे, लेकिन उससे पहले ही सिद्धार्थ इस दुनिया को छोड़कर चले गए, लेकिन इस एलबम की कुछ तस्वीरों जरूर वायरल हो चुकी हैं, उन्हीं में से एक तस्वीर बिग बॉस सीजन-13 के घर में शहनाज और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात की है और इस घर में ही शहनाज को सिद्धार्थ से प्यार हो गया था।

Sidnaaz

बता दें कि शहनाज ने खुलकर घर में अपने प्यार का इजहार किया था लेकिन सिद्धार्थ इस मामले में गंभीर बने रहे।

Sidnaaz

सिडनाज की जोड़ी बिग बॉस से ही बनी और उनका सोशल मीडिया फैन फालोइंग भी बन गई।

सिद्धार्थ भी शहनाज के साथ कंफर्टेबल महसूस करते थे और वह शहनाज को पसंद करते थे।

गौरतलब हो कि सिडनाज की जोड़ी को लेकर यह भी कयास लगाए गए थे कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद शायद यह जोड़ी कायम न रहे, लेकिन सिडनाज की जोड़ी घर के बाहर और मजबूत नजर आई।

घर से बाहर आने के बाद दोनों कई एल्बम भी क्रिएट किए। उनके तीसरे एल्बम की शूटिंग भी लगभग कंप्लीट हो गई थी। ये तस्वीर उनके नए एलबम की ही है। इस गाने की शूटिंग दोनों ने गोवा के बीच पर की थीं। गाने का नाम ‘हैबिट’ है।

इससे पहले दोनों ‘भूला दूंगा’ और ‘शोना-शोना’ जैसे सुपरहिट म्यूजिक वीडियो फैंस को दे चुके हैं।

Sidnaaz

आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ का निधन दो सितंबर 2021 को हुआ। जिसके बाद से शहनाज़ की हालत काफ़ी ख़राब है। ऐसे में आप इन दोनों के बीच कितना प्यार था इसका सहज अंदाज़ा लगा सकते हैं।

Back to top button