बॉलीवुड

फेमस होने से पहले ऐसे दिखते थे सिद्धार्थ शुक्ला, पुरानी तस्वीरें वायरल, पहचान नहीं पा रहे फैंस

बीते दिनों छोटे पर्दे के बड़े अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था. 40 साल की उम्र में अभिनेता ने अपने घर में अंतिम सांस ली थी. उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और वे हम सभी को छोड़कर चले गए. उन्हें परिवार वाले कूपर अस्पताल लेकर गए थे हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका.

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे के अभिनेता थे हालांकि उनकी लोकप्रियता हिंदी सिनेमा के किसी बड़े स्टार की तरह थी. उन्हें हर कोई काफी पसंद करता था. वे बीते 18 सालों से ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे. इस दौरान उन्होंने दर्जनों धारावाहिकों में काम किया था. उनके टीवी करियर में धारावाहिक ‘बालिका वधू’ ने अहम भूमिका निभाई थी. वे इसके चलते घर-घर में लोकप्रिय हो गए थे. जबकि वे बिग बॉस 13 के विजेता भी बने थे.

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही उनसे जुड़ी तमाम तरह की जानकारियां सामने आ रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर तेजी से उनकी पुरानी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. सिद्धार्थ पुरानी तस्वीरों में पूरे बदले हुए नज़र आ रहे हैं. उनके फैन और फैन पेज उनकी पुरानी तस्वीरें ख़ूब वायरल कर रहे हैं.

Sidharth Shukla

इन तस्वीरों में कई तस्वीरें ऐसी है जो सिद्धार्थ के करियर के शुरुआती दिनों के दौरान की है. जिनमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

Sidharth Shukla

बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला एक मॉडल के रूप में चर्चित थे. उनका मॉडलिंग करियर भी काफी सफ़ल रहा है. सिद्धार्थ पहले भी काफी हैंडसम लगते थे.

बता दें कि सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बड़ी बहन हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे अपनी बहनों के साथ नज़र आ रहे हैं.

Sidharth Shukla

बता दें कि हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता विद्युत जामवाल, सिद्धार्थ के बेहद करीबी दोस्त थे. दोनों करीब 15 से 20 सालों से एक दूसरे को जानते थे. दोनों इस तस्वीर में साथ में नज़र आ रहे हैं.

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ को बाइक का भी बहुत शौक था. सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें वायरल है जिनमें उन्हें बाइक के साथ देखा जा सकता है. एक्टर के पास एक सफेद रंग की हायाबूसा बाइक थी.

sidharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला इस तस्वीर में किसी लड़की के साथ नज़र आ रहे हैं. उनकी यह तस्वीर भी पुरानी है.

Sidharth Shukla

अब ज़रा सिद्धार्थ की बचपन की तस्वीरें भी देख लीजिए. इनमें तो उन्हें कोई भी पहचान नहीं पा रहा है.

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ अपनी तगड़ी बॉडी और फिटनेस के लिए भी ख़ूब चर्चित थे.

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ को इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर के सम्मान से भी सम्मानित किया गया था.

Sidharth Shukla

 

Back to top button