बॉलीवुड

एक्ट्रेस सबा कमर की पाकिस्तान में हो सकती है गिरफ्तारी, हिंदी मीडियम में इरफान संग किया है काम

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है, उनके खिलाफ पाकिस्तान की एक अदालत ने जमानती वारंट जारी कर उन्हें गिरफ्तार करने का आदेश जारी किया है। उनके बनाए एक वीडियो पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी जिसकी सुनवाई के बाद अदालत ने ये आदेश दिया है। उन्होने बॉलीवुड फिल्म हिंदी मीडियम में इरफान खान के अपोज़िट रोल करते हुए डेब्यू किया था।

saba qamar

दरअसल सबा कमर और बिलाल सईद ने मस्जिद वजीर खान के सामने एक डांस का वीडियो शूट किया था, इस डांस वीडियो के खिलाफ लोगों ने आपत्ति जताते हुए इसकी शिकायत की थी। हांलाकि आवाम की कड़ी आलोचना झेलने के बाद दोनों ने माफी मांग ली थी लेकिन मामला शांत नहीं हुआ। अब दोनों को मस्जिद के आगे वीडियो बनाना भारी पड़ सकता है, मामले की अगली सुनवाई 6 अक्टूबर को होगी।

saba qamar

saba qamar

saba qamar

सबा पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस है। वो पाकिस्तान के कईं टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सबा ‘उड़ान’, ‘मैं औरत हूं’ ,’धूप में अंधेरा है’ और ‘जिन्नाह के नाम’ जैसे टीवी शो में भी नज़र आ चुकी है।

saba qamar

भारत में उन्होने हिंदी मीडियम के साथ डेब्यू जरुर किया था लेकिन पाकिस्तानी एक्टर्स को बॉलीवुड में मौका देने के विरोध के चलते बाद में उन्हें यहां ज्यादा काम नहीं मिल सका।

Back to top button