बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला की निधन पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने की भावुक पोस्ट

सिद्धार्थ जैसे युवा कलाकार को भुला पाना किसी के लिए आसान नहीं है खासकर उन लोगों के लिए जो सिद्धार्थ को अच्छी तरह से जानते थे। सभी उन्हें उनके साथ जुड़े किस्सों को याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे है। अब पिछले साल इस दुनिया को छोड़ चुके सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भावुक पोस्ट लिखते हुए सिद्धार्थ को याद किया है।

Sidharth Shukla

श्वेता ने अपना दुख प्रकट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होने सिद्धार्थ द्वारा सुशांत सिंह की आत्महत्या मामले में जांच को लेकर ट्वीट किया था इसमें सिद्धार्थ ने लिखा था कि लोगों के आंदोलन की जीत हुई अब SSR की मौत के मामले की जांच सीबीआई करेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

इसी के साथ श्वेता ने दिवंगत अभिनेता के लिए एक भावुक कैप्शन भी लिखा- सिद्धार्थ तुम बहुत जल्दी चले गए तुम बहुत याद आओगे, समझ नहीं आता कि भगवान अच्छे लोगों को इतनी जल्दी क्यों बुला लेते हैं, तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।

पिछले साल हुआ था सुंशात का निधन

sushant singh rajput

पिछले साल 14 जून को 34 साल की उम्र में ही सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। उन्होने फांसी लगाई थी जिसके बाद उनकी लाश उनके ही कमरे में मिली थी। हांलाकि उनकी आत्महत्या को लेकर शक जताया जा रहा था जिसके चलते उनकी मौत की जांच CBI को सौंपी गईं थी फिलहाल इस मामले में कुछ साफ पता नहीं चल सका है। सुशांत की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर लंबी मुहिम चली थी और सिद्धार्थ ने भी उनकी मौत की CBI जांच का समर्थन किया था।

Back to top button
?>