बॉलीवुड

रंजीत की बेटी की खूबसूरती पर फेन्स हो गया फिदा , कहा- ये हीरा आपकी खदान से है

हिंदी फिल्मों में अभिनेता और अभिनेत्री के बाद सबसे ज्यादा दर्शकों का ध्यान कोई खींचता हैं तो वे होते हैं खलनायक. कई बार तो खलनायक इन दोनों से भी आगे निकल जाते हैं और इन्हें अदाकारी के मामले में वे पछाड़ देते हैं. हिंदी सिनेमा के इतिहास में एक से बढ़कर एक खलनायक हुए हैं. हिंदी सिनेमा के मशहूर खलनायकों में दिग्गज़ अभिनेता रंजीत का नाम भी शामिल हैं.

ranjeet

70 और 80 के दशक में रंजीत ने अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया था. रंजीत जब अपने बेहतरीन अंदाज के साथ बड़े पर्दे पर एंट्री लेते थे तो देखने वाले एक तक उन्हें देखते ही रह जाते थे. रंजीत ने हिंदी सनेमा की दुनिया में एक बड़ा नाम कमाया है. विलन के रोल में उन्हें हर किसी ने ख़ूब पसंद किया है. कई बार उनका काम फिल्म के लीड हीरो पर भी भारी पद जाता था.

ranjeet

रंजीत ने हिंदी सिनेमा की ढेरों फिल्मों में काम किया हैं. वे अब फिल्मों में तो नज़र नहीं आते हैं हालांकि उनकी योगदान को भूलाया नहीं जा सकता हैं. वे हिंदी सिनेमा के सबसे सफल, चर्चित और लोकप्रिय खलनायक में से एक हैं. आज भी जब विलन की बात होती हैं तो उनका नाम जरूर आता ही आता है.

ranjeet

बता दें कि रंजीत का असली नाम गोपाल बेदी हैं. हालांकि फिल्मों में हिसाब से उन्हें यह नाम ठीक नहीं लगा और वे गोपाल बेदी से रंजीत बन गए. 78 वर्षीय रंजीत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वे सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपने फैंस से जुड़े हुए रहते हैं. आए दिन वे अपने परिवार के साथ भी अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं.

ranjeet

बता दें कि रंजीत ने आलोका बेदी से शादी की थी. रंजीत का एक बीटा चिरंजीव और एक बेटी दिव्यांका बेदी है. रंजीत की बेटी दिव्यांका किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह बेहद खूबसूरत लगती हैं.

ranjeet

रंजीत अपनी बेटी के बेहद करीब है. वे आए दिन बेटी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने दिव्यांका के साथ तस्वीरें पोस्ट की है.

ranjeet

बेटी के साथ तस्वीर साझा करते हुए रंजीत ने मजेदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘आएएएए… बीवी से पंगा नहीं ले सकता, बेटी से पंगा नहीं ले सकता… कहां है मेरा बेटा.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranjeet (@ranjeetthegoli)

रंजीत की इस पोस्ट पर अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया है. उन्होंने हंसते हुए इमोजी और दो हार्ट इमोजी साझा किए हैं. वहीं फैंस के भी इस पर ख़ूब कमेंट्स आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए अभिनेता से सवाल किया है कि, ये हीरा आपकी खदान से है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyanka Bedi (@gigi_b.e)

रंजीत की बेटी दिव्यांका फ़िल्मी दुनिया से संबंध नहीं रखती है लेकिन वे काफी खूबसूरत है. वहीं वे अपनी फिटनेस का अभी बहुत ख्याल रखती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyanka Bedi (@gigi_b.e)

बता दें कि दिव्यांका एक फैशन डिजाइनर हैं और सोशल मीडिया पर वे भी पिता रंजीत की तरह ही काफी ऐक्टिव पाई जाती हैं.

divyanka bedi

आए दिन अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें दिव्यांका शेयर करती रहती हैं.

 

वहीं वे वर्कआउट सेशन की तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट करती हैं.

divyanka bedi

Back to top button