बॉलीवुड

महल जैसे घर में अकेली रहती हैं एक्ट्रेस राधिका आप्टे, ख़ूबसूरती से सजा रखा है, देखें तस्वीरें

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा राधिका आप्टे ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया है. 7 सितंबर 1985 को उनका जन्म तमिलनाडु के वेल्लोरे में हुआ था. वे बॉलीवुड की एक चर्चित अभिनेत्री है. उन्होंने बॉलीवुड में अच्छा ख़ासा काम कर खुद को साबित किया है. वे एक बेबाक और बिंदास अदाकारा के रूप में भी जानी जाती हैं.

radhika apte

बता दें कि, 36 साल की उम्र में भी राधिका आने शादी नहीं की है. वे अब तक कुंवारी हैं. वे पुणे में एक शानदार और ख़ूबसूरत घर में अकेली ही रहती हैं. आइए आज आपको इस अभिनेत्री के ख़ूबसूरत घर की सैर कराते हैं.

radhika apte

राधिका अपनी फिल्मों और अदाकारी को लेकर तो चर्चा में रहती ही है वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन वे अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के कारण भी सुर्ख़ियों में आ जाती है.

radhika apte

गौरतलब है कि राधिका ने अपने हिंदी फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से की थी. इस फिल्म में उनकी हीरो थे शाहिद कपूर. चाहे राधिका ने अब तक इंडस्ट्री में कम ही काम किया हो हालांकि उनका काम दर्शकों को पसंद आया है.

radhika apte

राधिका ने अपने घर को बहुत ही खूबसूरती के साथ तैयार किया है. घर देखने पर किसी पांच सितारा होटल या महल की तरह नज़र आता है.

radhika apte

अपने घर के लिए राधिका ने कलर भी बहुत शानदार चुना है. चाहे घर की दीवारों का कलर हो या फिर उनके घर के दरवाजों का कलर सभी मनमोहक है.

radhika apte

घर की खिड़की से बार देखने पर काफी ख़ूबसूरत नज़ारा देखने को मिलता है. अभिनेत्री ने अपने घर के भीतर ही हरियाली को भी जगह दी है.

radhika apte

राधिका के घर की हर एक चीज बेहद ख़ास और ख़ूबसूरत है. एंटीक कुर्सियां और सोफे राधिका के घर की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते हैं.

radhika apte

तस्वीरें देखने के बाद ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस को प्रकृति से काफी प्यार है. उन्होंने घर की किचन हो या फिर लिविंग रूम, वहां भी कई पौधे लगा रखे हैं. राधिका ने घर में एक छोटा से बुक शेल्फ भी बना रखा है. वे किताबें पढ़ने की काफी शौक़ीन है.

radhika apte

तस्वीर में आप देख सकते हैं घर के पर्दे के लिए राधिका ने अलग-अलग रंग का इस्तेमाल किया है.

radhika apte

बता दें कि लाइफ हो तो ऐसी फिल्म से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली राधिका आप्टे ने अंधाधुन, पार्चेड, मांझी और बाजार जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से हर किसी को प्रभावित किया है.

radhika apte

वहीं वे नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘रात अकेली है’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आ चुकी हैं. इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

radhika apte

Back to top button