बॉलीवुड

सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल की जोड़ी किसी पति-पत्नी से नहीं थी कम। पवित्रा पुनिया ने बताया वजह

जानिए क्यों पवित्रा पुनिया ने 'Sidnaaz' की जोड़ी को बताया पति-पत्नी समान? क्या है इसके पीछे की वज़ह...

टेलीविजन एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती हैं। जी हां अब पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) की तबीयत ठीक नहीं है। सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के फैंस की तरह पवित्रा भी उनके निधन से सदमे में हैं और पवित्रा (Pavitra Punia)  ने सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के बारे में मीडिया से बातचीत की और बताया कि वो बहुत महत्वाकांक्षी था और इंडस्ट्री में जगह बनाना चाहता है।

गौरतलब हो कि पवित्रा (Pavitra Punia) ने बताया कि सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को सुपरबाइक्स और कारों से बहुत प्यार था और वो अक्सर अपनी सुपरबाइक को दिखाने के लिए सेट पर लाते थे। इतना ही नहीं पुनिया ने कहा कि, “मुझे वास्तव में उसकी याद आती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahima Shukla (@archnakumari33)


बता दें कि इस दौरान बिग बॉस फेम पवित्रा पुनिया ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी के बारे में खुलकर बात की। यह तो हम सभी को मालूम है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद किसी को अगर सबसे बड़ा धक्का लगा है तो वो है उनका परिवार और उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)।

दोनों की हीर-रांझे की जोड़ी पर करोड़ों फैंस फिदा थे और खबरें तो ऐसी भी हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे। ऐसे में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के आकस्मिक जाने के बाद शहनाज (Shehnaaz Gill) की हालत बहुत ज्यादा खराब है।

Sidharth Shukla

गौरतलब हो कि दोनों की जोड़ी के बारे में बात करते हुए पवित्रा पुनिया ने कहा कि दोनो की जोड़ी बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में बनी और इसके बाद धीरे-धीरे पूरी दुनिया ने उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री को देखा। इतना ही नहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी के बारे में बात करते हुए पवित्रा पुनिया ने इन दोनों की तुलना रोमियो-जूलिएट से कर डाली।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने कहा कि, “लोग आपस में उनके जैसा बॉन्ड होने के सपने देखते हैं। मैं ये नहीं कहूंगी कि ये दोस्ती या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड जैसा कुछ था, बल्कि ये रिश्ता पति-पत्नी से कम नहीं था। सोनी-महिवाल और रोमियो-जूलिएट के बाद लोग सिद्धार्थ और शहनाज (Shehnaaz Gill) को याद करेंगे। उनके फैंस उन्हें लेकर क्रेजी हैं और मैं खुद शहनाज और सिद्धार्थ (Shehnaaz and Sidharth) की जोड़ी को लेकर क्रेजी थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pavitra punia (@pavitrapunia_)


इसके अलावा मीडिया से बातचीत के दौरान आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं उम्मीद करूंगी कि वो हालात को संभाल ले, मजबूत बनी रहे और इस नुकसान से खुद को उबार ले।” वहीं आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने भी दोनों की जोड़ी के बारे में बात करते हुए कहा था कि दोनों की केमिस्ट्री हसबैंड-वाइफ जैसी थी। मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी और उनका जाना उनके फैंस के लिए सदमे की तरह था।

वहीं बता दें कि सिद्धार्थ के साथ अपने संबंधों को याद करते हुए पवित्रा ने कहा कि, “हमारे बीच एक टॉम एंड जेरी जैसा रिश्ता था! मैंने उनके साथ 2011 में ‘लव यू जिंदगी’ में बतौर लीड काम किया था। उस समय मैं इस इंडस्ट्री के तौर-तरीकों को नहीं जानती थी। वह मेरे सीनियर थे, फिर भी हम झगड़ते थे, मुझे लगता था कि होगा वो हीरो अपने घर का, लेकिन हम एक साथ शॉट नहीं देंगे। यह शो 6 महीने तक चला और जब हम एक अवार्ड शो के लिए मकाऊ गए तो हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। वो बहुत ही अच्छे इंसान थे। बाद में जब हम ‘बिग बॉस’ में मिले, तो उन्होंने मुझसे पूछा कि, “दस साल पहले वाली पवित्रा कहां है?” अगर वो मुझे असली पवित्रा को सबके सामने लाने का एहसास नहीं दिलाता, तो मैं घर में एक हफ्ते तक भी टिक नहीं पाती।

Back to top button