बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के साथ दफन हो गया उनका यह सपना, अब कोई चाहे तो भी नहीं कर सकता पूरा

मरने से पहले अपनी ये ख्वाहिश पूरी करना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके जाने का गम अब तक ताजा है। सिद्धार्थ के फैंस और उन्हें चाहने वाले अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। सिद्धार्थ बहुत कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गए। इस समय वह अपने करियर के पीक पर थे। फैंस उन्हें और भी कई नए प्रोजेक्ट्स में देखना चाहते थे। सिद्धार्थ कुँवारे भी थे। फैंस को उम्मीद थी कि वे भविष्य में शादी के बंधन में जरूर बंधेंगे। कुछ खबरें ऐसी भी आ रही थी कि वे शहनाज़ गिल से शादी कर सकते हैं। हालांकि इन खबरों की पुष्टि सिद्धार्थ या शहनाज़ की तरफ से नहीं हुई है।

सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इनमें से एक वीडियो सबको आकर्षित कर रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ ने अपनी एक खास इच्छा के बारे में बता रहे हैं। सिद्धार्थ की हमेशा से एक ख्वाहिश थी जिसे वह पूरा करना चाहते थे, लेकिन अब उनके जाने के बाद उनका यह सपना कोई चाहकर भी पूरा नहीं कर सकता है।

दरअसल इस वायरल वीडियो में सिद्धार्थ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से शेयर करते हैं। इन किस्सों में उन्होंने अपनी एक खास ख्वाहिश का भी जिक्र किया था। कुछ समय पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने इंडिया फोर्म नाम के पोर्टल से बात करते हुए ऐसी चीज का जिक्र किया था जिसे वे अपनी लाइफ में एक्सपीरियंस करना चहते हैं। उनका यह सपना पिता बनने का था। उन्होंने कहा था कि ‘मैं एक बच्चे का बाप बनने का अनुभव महसूस करना चाहता हूं।’

siddharth shukla

यह कोई पहली बार नहीं है जब सिद्धार्थ ने पिता बनने की इच्छा जाहीर की थी। इसके पहले वे बिग बॉस 14 में भी अपने पिता बनने की इच्छा जगजाहीर कर चुके थे। उन्होंने बॉस 14 के घर में हिना खान और गौहर खान से बातचीत करते हुए अपनी इस ख्वाहिश का जिक्र किया था। उन्होंने हिना और गौहर से कहा था कि ‘मैं बाप बनना चाहता हूं और मुझे पता है मैं बेस्ट फादर बनूंगा।’

siddharth shukla

बार बार इस बात का जिक्र करने से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिद्धार्थ को पिता बनने की कितनी ज्यादा इच्छा थी। वे इसके लिए बच्चे को गोद लेने को भी तैयार थे। वे महसूस करना चाहते थे कि एक बच्चे का पिता होना कैसा होता है। उन्हें इस बात पर भी पूरा यकीन था कि वे जिस भी बच्चे के पिता बनेंगे वह खुश रहेगा। वह एक बेहतरीन पिता होते। हालांकि अब उनका यह सपना अधूरा ही रह गया। इसे अब कोई चाहकर भी पूरा नहीं कर सकता है।

siddharth shukla

सिद्धार्थ अपने पिता के भी बेहद करीब थे। अपने मॉडलिंग के दिनों में उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। उन्हें फेफड़ों की कोई गंभीर बीमारी थी। उन्होंने इस बीमारी से सात साल तक जंग लड़ी थी। सिद्धार्थ ने इस दौरान अपने पिता का पूर्ण सपोर्ट किया। वे अपने को सुपर हीरो मानते थे। पिता के जाने के बाद उन्होंने अकेले ही अपनी मां को संभाला था। लेकिन अब उनकी मां भी अकेली रह गई है।

 

Back to top button