बॉलीवुड

जब किसिंग सीन करने से घबरा रही थी पूजा भट्ट तब पिता महेश भट्ट ने दी थी ख़ास सलाह

पूजा भट्ट जाने माने फिल्म मेकर महेश भट्ट की बेटी हैं। वो पहले कईं फिल्मों लीड एक्ट्रेस का रोल कर चुकी हैं। हांलाकि पिछले कईं सालों से वो फिल्मी दुनिया से नदारद थी लेकिन अब उन्होने वापसी की है। हाल ही में उन्होने बॉम्बे बेगम्स से वापसी की है जिस कारण उनकी पूरानी यादें ताजा हो गई हैं। वेब सीरिज़ के प्रमोशन के दौरान वो अपने पुराने अनुभवों को शेयर कर रही हैं।

पिता से मिली सीख

1991 में आई फिल्म सड़क में पूजा भट्ट ने संजय दत्त के साथ लीड रोल निभाया था। इसका एक किस्सा शेयर करते हुए पूजा ने बताया कि उन्हें संजय दत्त के साथ किसिंग सीन करने में असहज महससू हो रहा था तभी उनके पिता ने सेट पर उन्हें ये सीख दी थी ।

पिता ने कहा था कि अगर तुम इसे वल्गर सीन की तरह करोगी तो ये वल्गर ही लगेगा। इसीलिए किसिंग और इंटीमेट सीन को बहुत ही मासूमियत और ग्रेस के साथ करना होता है तभी वो रियल लगता है।

उस वक्त केवल 18 साल की थी पूजा

पूजा ने बताया कि वो उस वक्त केवल 18 साल की थी और उन्होने अपने पिता की ये सीख जीवन भर के लिए याद रख ली। पूजा ने अपने करियर की शुरुआत डैडी फिल्म से की थी इस फिल्म में उनका बोल्ड अंदाज़ काफी पसंद किया गया था। पूजा ने इसके अलावा प्रेम दिवाने, तड़ीपार, सड़क 2 जैसी फिल्मों में काम किया है।

संजय दत्त की फैन थी

पूजा भले ही स्टार बन चुकी हो लेकिन वो खुद संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन थी। उन्होने बताया कि मैंने अपने कमरे में संजय दत्त की तस्वीरें लगा रखी थी, उनके साथ काम मिलना लिए बड़ी बात थी। लेकिन किसिंग सीन के चलते मैं डर गई थी।

Back to top button