मुख्य समाचार

तुम कितने बुरहान मारोगे हर घर से बुरहान निकलेगा

 

13672144_1229275883749250_189505116_n

चौंक गए न जी हाँ ये एकदम सच खबर है न्यूज़ ट्रेंड आपके लिए लेकर आये बुरहन की मौत के बाद कश्मीर के ताजा हालातो पर ये रिपोर्ट जैसा की आप जानते है कि आतंकी बुरहन को भारतीय सेना ने 2 दिन पहले मार गिराया था, उसके बाद कश्मीर में हालात बहुत बिगड़ गए है बुरहन के पिता ने खुद कहा की उन्हें अपने बेटे की शहादत पर गर्व है जिसने वहा पर उपस्थिति लोगो के हौसलो को और बढ़ा दिया.

ये है वो कुछ बुरहन के जनाजे में शामिल हुए लोगो की तस्वीरें सूत्रो के अनुसार लगभग 20 हजार लोग इसमें शामिल हुए बुरहान के अंतिम संस्कार के बाद कश्मीर की सड़को पर उपद्रवी तत्वों ने बवाल करना शुरू कर दिया ये लोग कश्मीर की आजादी और हर घर से बुरहान निकलेगा के नारे लगा रहे थे.  हद तो तब हो गयी जब इन आतंकी समर्थको ने सेना और CRPF पर पथरो से हमला कर दिया जिसमे बहुत से जवान घायल हो गए इसके बाद हमारे जवानो ने जवाबी कार्यवाही में फायरिंग शुरू की जिसमे अब तक 200 से ज्यादा आतंकी समर्थक घायल और 20 से ज्यादा की मौत हो गयी है घाटी में पहली बार इनलोगो को सबक सिखाया गया है जिसके लिए निश्चित ही वहा की सरकार बधाई की पात्र है

कश्मीर को बचाने का बेहतर तरीका यही होगा की — सबसे पहले “आर्टिकल 370” को खत्म कर, अगले 5-10 सालों के लिए कश्मीर को पूरी तरह सेना के हवाले कर दिया जाये । फिर देखिये कैसे हुर्रियत जैसे पाकिस्तान समर्थक अलगाववादीयों से कश्मीर को मुक्ति मिलती है ।

इन आतंकियों की अम्मी के यार, टेंसुए बहाते दिल्ली-मुंबई के पत्रकार की बिना फिक्र करे भारतीय सेना घाटी को बीमारी मुक्त करने का अभियान चालू रखे । ताजा स्कोर 23 है .

आगे पढिये अगले पेज पर

1 2Next page

Related Articles

Close