शर्मनाक !! गुड़गाँव के विद्यालय में बच्चों से जबरस्ती पढवाई नमाज, पंचायत ने जुर्म की दी ये सज़ा..

हाल ही के दिनों में हिन्दू जंजागृति समिति मे छपी एक न्यूज़ के मुताबिक तावडू में एक स्कूल है  ग्रीन डेल्ज पब्लिक स्कूल जहां छोटे बच्चों से जबरन ईद-उल-फितर के अवसर पर नमाज पढ़वाइ गयी है । इस कारण बच्चों के अभिभावकों में विद्यालय के प्रति भारी गुस्सा निर्माण हुआ है । शुक्रवार को जैसे ही विद्यालय खुलने का वक़्त हुआ, तो विद्यालय के बाहर बच्चों के अभिभावकों का जाम लगना शुरू हो गया ।

गुडगांव : विद्यालय में बच्चों से जबरस्ती पढवाई नमाज, पंचायत ने लगाया साढे ५ लाख का जुर्माना

ग्रीन डेल्ज पब्लिक स्कूल में पहली बार ईद-उल-फितर के अवसर पर देहली से आर्इ मुसलमान अध्यापिकाने छोटे-छोटे बच्चों के सिर पर सफेद रूमाल रख कर नमाज अदा करवाया । छोटे बच्चों द्वारा नमाज अदा करने पर जैसे ही वो घर पहुंचे तो उन्होंने अपने अभिभाववकों को बताया ।

आरोप लगाया जा रहा है कि, किसी एनजीओ के अन्तर्गत एक षडयंत्र के तहत विद्यालय परिसर के अन्दर छोटे बच्चों से नमाज अदा कराई गई । शहर के थाने में ४ से ५ घंटा चली पंचायत के पश्चात पंचायत ने सर्व सम्मति से निर्णय लिया कि, विद्यालय संचालकों पर ५ लाख ५१ हजार रूपये का आर्थिक दंड लगाया जाए । २ वर्ष तक किसी भी कक्षा की फीस नहीं बढाई जायेगी । पंचायत ने एक आदेश भी जारी किया कि, विद्यालय की छात्राएं स्कर्ट के स्थान पर सूट सलवार पहन कर ही जाएं । विद्यालय को उपरोक्त गलती की लिखित रूप में क्षमा मांगने को भी कहा गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.