बॉलीवुड

न खाने का होश, न सोने की फिक्र, सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद ऐसी गुजर रही शहनाज की लाइफ

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक निधन से हर कोई दुखी है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि वे अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। 2 सितंबर को जब उनके निधन की खबर सामने आई थी तो टीवी इंडस्ट्री में मातम सा छा गया था। उन्हें जानने और चाहने वालों के लिए ये बहुत बड़ा झटका था। खासकर इस खबर से सिद्धार्थ का परिवार बहुत दुखी था। सिद्धार्थ की मां को यकीन नहीं हो रहा था कि उनका बेटा अब उनके साथ नहीं है।

sidharth shukla

सिद्धार्थ की मां के अलावा एक और महिला थी जिसे सिद्धार्थ के जाने का सबसे बड़ा सदमा लगा। जी हाँ हम यहां बात कर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की। शहनाज़ और सिद्धार्थ एक दूसरे के बेहद करीब थे। बिग बॉस 13 में दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे। यहां दोनों के बीच की कमेस्ट्री बड़ी शानदार थी। शो खत्म होने के बाद भी दोनों का मिलना जुलना जारी था। कुछ खबरों की माने तो दोनों इस साल के अंत तक शादी भी करने वाले थे। हालांकि दोनों की तरफ से इसका कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था।

बताया जा रहा है शहनाज़ ने जब सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनी तो वह बेसुध सी हो गई थी। उन्हें इस खबर पर यकीन नहीं हुआ था। वह किसी से बातचीत भी नहीं कर रही थी और बस खोई खोई सी थी। इसके बाद अगले दिन 3 सितंबर को जब सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार हुआ तो वे उनसे मिलने रोते बिलखते हुए पहुंची। राहुल महाजन के एक इंटरव्यू के अनुसार सिद्धार्थ के शव को देख शहनाज़ की हालत ठीक नहीं थी। वह एक्टर को देख , मम्मी जी मेरा बच्चा, मम्मी जी मेरा बच्चा बोल जोर जोर से चीख रही थी।

shehnaaz gill

अंतिम संस्कार होते ही सिद्धार्थ पंच तत्व में विलीन हो गए। लेकिन उनके जाने के बाद उनकी यादें अभी तक शहनाज़ का पीछा नहीं छोड़ रही है। सिद्धार्थ की मौत के बाद जो लोग शहनाज़ के घर गए हैं वे बताते हैं कि एक्ट्रेस बहुत बुरी हालत में हैं। वे न तो किसी से बात कर रही हैं, न ठीक से खाना खा रही है और न ही रात में सोती है। वह अभी भी सिद्धार्थ की यादों में खोई हुई हैं। उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उनका सबसे अच्छा दोस्त अब इस दुनिया में नहीं रहा है।

sidharth shukla

शहनाज़ को इस स्थिति में कोई एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ रहा है। इतना ही नहीं सिद्धार्थ की मां भी इस कठिन घड़ी में शहनाज़ को लड़ने की हिम्मत दे रही हैं। शहनाज़ को इस गम से उबरने में अभी थोड़ा और समय लग सकता है। ऐसे में उनके चाहने वाले उनका ध्यान रख रहे हैं।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था। उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है। 1 सितंबर को सिद्धार्थ अपनी मां के साथ घर के आसपास ही टहल रहे थे। फिर रात में उन्हें सिने में जलन की शिकायत हुई थी। उन्होंने ये बात अपनी मां को भी बताई थी। वे दवाई लेकर सोने चले गए थे। लेकिन सुबह वे उठ नहीं पाए। उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया था लेकिन उसके पहले ही वे दम तोड़ चुके थे।

Back to top button