बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार आई परिवार की प्रतिकृिया, कह दी बड़ी बात

सिद्धार्थ के जाने के बाद ने केवल उनका परिवार बल्कि लाखों फैंस भी सदमें में हैं। सभी सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। सिद्धार्थ के निधन को लेकर उनके परिवार की तरफ से अब तक कोई बयान नहीं दिया गया था। लेकिन अब सिद्धार्थ के परिवार की तरफ से बयान सामने आया है। साथ ही उनके लिए एक ऑनलाइन प्रार्थना सभा का भी आयोजन किया गया जिसमें उनके फैंस भी शामिल हुए

परिवार की तरफ से क्या कहा गया

सिद्धार्थ के परिवार ने लिखित स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि “उन सभी का दिल से शुक्रिया जो सिद्धार्थ की इस यात्रा में साथ रहें और उन्हें इतना प्यार दिया। सिद्धार्थ यहीं खत्म नहीं हुए हैं, वह हमेशा हमारे दिल में जिंदा रहेंगे।

sidharth-shukla

सिद्धार्थ को प्राइवेसी पसंद थी इसलिए हम भी आपसे अनुरोध करेंगे कि शोक के समय पूरे परिवार को प्राइवेसी दें। मुंबई पुलिस का विशेष धन्यवाद जिस तरह से उन्होंने हर समय हमें प्रोटेक्ट किया, कृप्या उन्हें अपने विचारों और दुआओं में याद रखें। ऊं शांति।

sidharth-shukla

सिद्धार्थ जैसे 40 साल के उभरते युवा सितारे के चले जाने से पूरी इंडस्ट्री सदमें में हैं। उनके परिवार, दोस्त और फैंस अब तक इस सदमें से उबर नहीं पाए हैं। उनकी खास दोस्त शहनाज़ गिल ने भी अभी तक इस पर कोई प्रतिकृिया व्यक्त नहीं की है। किसी ने भी सोचा नहीं था कि उनका चहेता सितारा इनती जल्दी दुनिया को अलविदा कह देगा।

Sidharth Shukla

गौरतलब है कि सिद्धार्थ बिग बॉस में जीतने के बाद लाइम लाइट में आए थे उसके बाद से ही उनकी कामयाबी का सितारा लगातार उपर चढ़ता रहा। हाल ही में वो OTT प्लेटफॉर्म MX PLAYER पर भी नज़र आए थे। इससे पहले वो बालिका वधू और अन्य कईं सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं।

Back to top button