बॉलीवुड

तारक मेहता: इतनी बड़ी और सुंदर हो गई टप्पू की छोटी सी पत्नी टीना, खूबसूरती में कई एक्ट्रेस फेल

28 जुलाई 2008 को छोटे पर्दे पर एक धारावाहिक की शुरुआत हुई थी जिसने दुनियाभर में अपनी ख़ास पहचान बनाई और आज भी इसका जलवा जारी है. भारत में तो यह शो घर-घर में लोकप्रिय है ही वहीं विदेशों में भी इसकी फैन फॉलोइंग है. हास्य पर आधारित इस धारावाहिक का नाम है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’. नाम जानने के बाद आप विश्वास के साथ कह सकते हैं कि यह शो हर किसी का पसंदीदा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का धारावाहिक एक ऐसा शो है जो हर किसी को काफी पसंद आता है. चाहे बच्चा हो या बूढ़ा, महिला हो या पुरुष यह शो घर-परिवार के साथ बैठकर आसानी से देखा जा सकता है और लोग बीते 13 सालों से देखते आ भी रहे हैं. इसमें आपको हंसी का भरपूर डोज मिलता है. बीते 13 सालों से यह बिना रुके अथक चले जा रहा है. इसने आने नाम ख़ास कीर्तिमान भी दर्ज कर रखे हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

शो तो लोकप्रिय है ही वहीं इसमें काम करने वाले कलाकारों की लोकप्रियता का स्तर भी बहुत ऊंचा है. कई कलाकार शो को छोड़ चुके हैं और उनका स्थान दूसरे कलाकारों ने ले लिया है तो वहीं कई स्टार शो के साथ सालों से बने हुए हैं. कई कलाकार ऐसे भी रहे हैं जो एक-दो एपिसोड या बहुत कम समय के लिए शो में नजाए आए हैं. ऐसी ही एक अभिनेत्री रही है नूपुर भट्ट. नूपुर भट्ट शो में टप्पू की पत्नी ‘टीना’ के रोल में नज़र आ चुकी है. कुछ एपिसोड्स में नज़र आने के बाद वे फिर शो में कभी देखने को नहीं मिली.

nupur bhatt

बता दें कि, नूपुर भट्ट हालांकि अब काफी बड़ी हो चुकी हैं. वे गजब की खूबसूरत लगती है और आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

nupur bhatt

नूपुर भट्ट छोटे से टप्पू की दुल्हन बनी थी. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिखाया गया था कि टप्पू और टीना का बाल विवाह हुआ था.

nupur bhatt

बता दें कि थोड़ी ही देर सही लेकिन टीना यानी कि नूपुर ने अपने काम से दर्शकों का दिल जीत लिया था. नूपुर 20 साल की हो चुकी है और वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NupurBhatt. (@nupurrbhatt)

nupur bhatt

आए दन वे अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें फैंस के बीच पोस्ट करती रहती है. बता दे कि, नूपुर भट्ट को इंस्टाग्राम पर 7 हजार से अधिक लोग फॉलो करते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NupurBhatt. (@nupurrbhatt)

nupur bhatt

शो में नज़र आई छोटी सी दुल्हन बनी ‘टीना’ असल ज़िंदगी में बेहद स्टाइलिश ग्लैमरस हैं. उनकी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों से यह साफ़ जाहिर होता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NupurBhatt. (@nupurrbhatt)

nupur bhatt

20 साल की हो चुकी नूपुर का जन्म साल 1999 में हुआ था. वे फिलहाल फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से ही जुड़ी हुई रहती हैं.

nupur bhatt

बता दें कि, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पत्रकार और नाटककार तारक मेहता के कॉलम ‘दुनिया ने उंधा चश्मा’ पर आधारित है. इस कॉलम को वे गुजराती मैगजीन चित्रलेखा के लिए लिखा करते थे. यूं तो शो का हर एक किरदार दर्शकों के बीच ख़ास पहचान रखता है लेकिन जेठालाल गड़ा, बबीता अय्यर, तारक मेहता, आत्माराम भिड़े जैसे किरदार शो में हर वक्त चर्चा में बने रहते हैं.

Back to top button