बॉलीवुड

अंतिम संस्कार के वक्त सिद्धार्थ के पैर रगड़ रही थीं शहनाज़ गिल, चीख रही थी ‘मम्मी मेरा बच्चा’

सिद्धार्श शुक्ला के निधन के बाद से ही उनकी खास दोस्त शहनाज़ बेहद दुखी है। उनके अंतिम संस्कार के वक्त तो शहनाज़ बेहोश हो गईं थी। वो दोनों साथ थे ये तो सभी को पता था लेकिन किसी ने सोचा नहीं होगा कि उन्हें इस तरह एक दूसरे से अलग होना पड़ेगा। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज़ के पास ही खड़े राहुल महाजन ने एक चैनल से बात करते हुए बताया कि शहनाज़ नीचे बैठ कर क्या कर रही थी।

sidharth shukla

राहुल ने कहा कि ‘जब शहनाज गिल आई तो वो इतनी जोर से चीखी, ‘मम्मीजी, मेरा बच्चा, मम्मीजी, मेरा बच्चा। शहनाज सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर के पैर को रगड़ रही थीं उन्हें लग रहा था शायद वह वापस आ जाए। उसे एहसास भी नहीं था कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। वह बिल्कुल सदमे में थीं और मानने को तैयार नहीं थीं। उनकी हालत देखकर मैं अंतिम संस्कार में कांप रहा था।’

sidharth shukla

आगे राहुल बताते हैं कि ‘शहनाज बेहद कमजोर हो गई थीं, जैसे कोई तूफान आकर गुजरा और सब कुछ धोकर चला गया है। मुझे याद है जब मैंने उसके कंधे पर हाथ रखा और अपना दुख जाहिर किया तो, जिस तरीके से उसने मुझे देखा मैं तुरंत पीछे हट गया। वह बिल्कुल सुन्न थीं।’

राहुल ने सिद्धार्थ संग तस्वीर पोस्ट कर जताया था दुख

sidharth shukla

राहुल ने लिखा था – “तुम्हारे साथ आध्यात्मिक जुड़ाव था, अभी तो बहुत वक्त साथ बिताना था, अब सिर्फ यादें रह जाएँगी।”

दोनों बिग बॉस में साथ नज़र आए थे

sidharth shukla

सिद्धार्थ और शहनाज़ दोनों बिग बॉस 13 में साथ नज़र आए थे और उसी दौरान उन दोनों के बीच नज़दीकियां भी बढ़ी थी। फैंस को इन दोनों का प्यार साफ नज़र आता था इसीलिए फैंस ने इस जोड़ी का नाम सिडनाज़ रख दिया था। उसी समय दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अफवाह भी उड़ी थी। गौरतलब है कि बिग बॉस 13 सिद्धार्थ ने ही जीता था।

शहनाज़ की दोस्त का दावा

jasleen matharu

शहनाज़ की करीबी दोस्त जसलीन मथारु ने दावा किया था कि दोनों जल्द शादी कर सकते थे। उन्होने कहां ‘हां, वो दोनों साथ तो थे ही’। दोनों के घर वालों को भी इस रिश्ते से कोई एतराज़ नहीं था। वो दोनोें एक दूसरे से प्यार करते थे ये साफ नज़र आता था लेकिन उनकी क्या प्लानिंग थी और वो शादी कब करने वाले थे ये तो उनके मन में ही था। शायद वो अचानक किसी दिन पूरी दुनिया को सरप्राइज़ देना चाहते हों। सिद्धार्थ की मौत पर उन्होने कहा कि हमें अनुमान नहीं लगारकर पोस्टमार्टम और डॉक्टर्स के बयान का इंतज़ार करना चाहिए।

Back to top button