बॉलीवुड

अनुपमा की ‘किंजल बहु’ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सोशल मीडिया पर शेयर की हॉट तस्वीरें

निधि शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर उनके 13 लाख फॉलोवर्स हैं

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने वाले सीरियल अनुपमा ने ‘किंजल बहु’ यानी निधि शाह की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए हैं। उनका किरदार इतना ज्यादा फेमस हो चुका है कि लोग उन्हें निधि नहीं बल्कि किंजल के नाम से ही जानने लगे हैं। टीवी पर निधि भले ही सुशील बहु के रुप में नज़र आती हों लेकिन सोशल मीडिया पर आपको उनका हॉट अंदाज़ देखने को मिल जाएगा। जहां वो अपने फैंस को लगातार अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में निधि ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

nidhi-shah

निधि ने अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा “She was soaking up happiness, drenched in love.” यानी वो खुशियों को सोख रही थी और प्यार में भीग रही थी। उनके इस फोटो को अभी तक 2 लाख 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

nidhi-shah

सीरियल में निधि का किरदार एक अच्छी बहु का है जो हमेशा अपनी सास का हौसला बढ़ाती है और हर मुसीबत में अपनी सास के साथ खड़ी रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

nidhi-shah

इस तस्वीर में निधि काफी खुश नज़र आ रही हैं। दरअसल वो मानसून के मजे ले रही हैं। कैप्शन में वो लिखती हैं कि गोल्डन ऑवर मानसून में ऐसा ही दिखता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

nidhi-shah

इस फोटो में निधि काफी हॉट दिख रही हैं।

फिल्म में भी नज़र आ चुकी हैं 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

निधि शाह इससे पहले ‘मेरे डैड की मारुति’ फिल्म में काम कर चुकी हैं वहां उनका छोटा सा रोल था। हांलाकि अनुपमा ने पहले जाना ना दिल से दूर, कवच और कार्तिक पूर्णिमा जैसे सीरियल्स में भी काम किया है।

Back to top button
?>