बॉलीवुड

राजू श्रीवास्तव का सिद्धार्थ को लेकर बड़ा खुलासा, अमिताभ – शाहरुख़ की तरह बनना चाहते थे लेकिन..

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई हैरान और स्तब्ध है. लोग उनके निधन पर कुछ बोल नहीं पा रहे हैं. हर कोई यही कह रहा है कि यह नहीं होना चाहिए था. यह कैसे हो गया. किसी को भी सिद्धार्थ की महज 40 साल की उम्र में मौत की ख़बर गले नहीं उतर रही है. एक के बाद एक उनकी मौत पर कई तरह की बातें हो रही है.

sidharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरुवार सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. टीवी के मशहूर अभिनेता रहे सिद्धार्थ की मौत दिल का दौरा पड़ने के चलते हुई थी. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. डॉक्टर्स ने बताया कि अस्पताल लाने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक ही बताई गई.

sidharth shukla

सिद्धार्थ के निधन की ख़बर से टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में मातम पसर गया था. हर किसी ने उन्हें नम आंखों के साथ विदाई और श्रद्धांजलि दी. वहीं अब सिद्धार्थ को जाने-माने हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव ने भी याद किया है और उन्होंने बताया है कि सिद्धार्थ शुक्ला सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तरह लंबी पारी खेलते.

sidharth shukla

राजू श्रीवास्तव ने सिद्धार्थ के साथ की अपनी यादें और बातचीत को साझा किया है. उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन और हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने कहा कि वे इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि टीवी अभिनेता सिद्धार्थ हमारे बीच नहीं हैं. हंसमुख इंसान और व्यायाम करने वाले सिद्धार्थ नहीं रहे.

raju srivastav

राजू ने कहा कि, करियर के शिखर पर सिद्धार्थ शुक्ला हम सभी को छोड़कर चले गए. वे सुपरहिट हो चुके थे और अच्छा काम कर रहे थे. राजू ने आगे कह कि, जब भी मैं उनसे मिलता था तो वे मुझसे कहा करते थे कि व्यायाम कीजिए और अपना बाहर आ रहा पेट अंदर कीजिए. खुद को समय दो और एक्सरसाइज करो.

अमिताभ-शाहरुख़ की तरह बनना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला…

raju srivastav

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला प्रयागराज से संबंध रखते थे. राजू बताते है कि, ‘सिद्धार्थ अक्सर बोलते थे कि मैं भी प्रयागराज का हूं और अमिताभ बच्चन भी प्रयागराज के हैं. मुझे अमिताभ जी जैसी लंबी पारी खेलनी है और शाहरुख खान जैसा करियर बनाना है. जीरो से हीरो की तरह कामयाबी.’ राजू इस दौरान काफी भावुक नजर आए और अंत में उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

raju srivastav

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे के एक बड़े अभिनेता थे. अपने 17 साल के करियर में उन्होने ख़ूब सफलता हासिल की थी. कभी वे मॉडल थे फिर साल 2003 में उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखे थे. कई धारावाहिकों में सिद्धार्थ ने काम किया था हालांकि उन्हें असली पहचान मिली थी ‘बालिका वधू’ से. वहीं खतरों के खिलाड़ी का 7वां सीजन और बिग बॉस का 13वां सीजन उन्होंने अपने नाम किया था. बिग बॉस विनर बनने के बाद वे विदेश में भी मशहूर हो गए थे.

sidharth shukla mother

आलिया-वरुण के साथ किया बॉलीवुड डेब्यू…

बताया जाता है कि सिद्धार्थ बॉलीवुड में भी लंबी पारी खेलने को तैयार थे. उनके पास फिलहाल कई बड़े प्रोजेक्ट मौजूद थे. बता दें कि, साल 2014 में ही सिद्धार्थ ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रख दिए थे. इस साल आई आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में उन्होंने भी काम किया था.

sidharth shukla

Back to top button