बॉलीवुड

विद्युत जामवाल ने चुपके से की सगाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर, मिली बधाई

एक्ट्रेस नेहा धुपिया ने की सगाई की पुष्टि

एक्टर विद्युत जामवाल और फैशन डिज़ाइनर नंदिता महतानी के रिलेशनशिप गॉसिप्स पर अब विराम लग चुका है, क्यों कि दोनों ने सगाई कर ली है। विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों ताज महल के सामने एक दूसरे का हाथ पकड़े नज़र आ रहे हैं। लेकिन सबसे खास बात ये है कि इस फोटो में नंदिता अपने हाथ में एक डायमंड रिंग पहने नज़र आ रही हैं जिसके बाद अब चारों तरफ यही चर्चा है कि दोनों एक नए बंधन में बंध चुके हैं।

हांलाकि इन दोनों में से किसी की भी तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन एक्ट्रेस नेहा धुपिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए दोनों कपल्स को बधाई दी है जिससे साफ हो गया है कि दोनों सगाई कर चुके हैं।

शादी भी जल्द !

अगर सूत्रों की मानें तो दोनों तीन दिन पहले ही सगाई कर चुके हैं पर अभी तक दोनों में से किसी की भी तरफ से अपने इस नए रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा गया है। कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी भी कर सकते हैं, लेकिन शादी कब होगी इसकी तारीख अभी तय नहीं है।

दोनों अलग-अलग रिलेशनशिप्स में रह चुके 

विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी ने सगाई भले ही कर ली हो लेकिन दोनों ही पहले भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं। नंदिता विद्युत से पहले डिनो मोरिया को डेट कर चुकी हैं, हांलाकि इमोशनली एक दूसरे से न जुड़ पाने के कारण दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था।

तो वहीं विद्युत भी टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों करीब दो साल तक रिश्ते में रहने के बाद अलग हो गए थे। उनके इस ब्रेकअप के पीछे एक MMS लीक को भी वजह माना जाता है साथ ही साथ विद्युत का बिज़ी शेड्यूल भी उनके आड़े आ रहा था जिस कारण मोना सिंह ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था।

अभी क्या कर रहे विद्युत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)


विद्युत जामवाल को आखिरी बार खुदा हाफिज़ में देखा गया था। फिलहाल वो सनक और खुदा हाफिज़ सीज़न 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं । इसके अलावा वो खुद के प्रोडक्शन की फिल्म IB71 में भी दिखाई देंगे।

कौन है नंदिता महतानी

नंदिता जानी मानी फैेशन डिज़ाइनर हैं। वो पिछले पांच साल से क्रिकेटर विराट कोहली के लिए भी फैशन एक्सपर्ट का काम कर रही हैं। साथ ही साथ वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड डिनो मोरिया के साथ मिलकर प्लेग्राउंड नाम की कंपनी भी चलाती हैं।

Back to top button