बॉलीवुड

राहुल वैद्य से सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने कही ऐसी बात, जिसे पढ़कर आपके आँखों मे आ जाएगा आँसू…

सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने बेटे के जाने का दर्द कुछ यूं किया बयां। 'हमेशा सुना था किसी का जवान बेटा चला गया..

2 सितंबर की सुबह बी-टाउन इंडस्ट्री के लिए काल बनकर आई। जी हां ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जिसके बाद से उनके परिजन और फैंस काफ़ी बेचैन हैं और हर किसी के मुंह से सिर्फ़ यही शब्द निकल रहा है कि यह कोई जानें कि उम्र थी। जी हां बता दें कि अभी तो सिद्धार्थ के जीवन में बदलाव आने शुरू ही हुए थे। धीरे-धीरे वह उन्नति के शिखर की तरफ़ बढ़ ही रहें थे कि बीच रास्ते में उनका जीवन- चिराग बुझ गया।

गौरतलब हो कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का उनके परिवार पर इसका गहरा असर हुआ है। पूरे परिवार में अभी भी मातम पसरा हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला की यादें ही हैं जो अब हम सबके बीच हैं। यह पल एक बूढ़ी मां के लिए बेहद ही दुखदायक है, जिसके जीवन के अंतिम पड़ाव में उसका इकलौता बेटा चला जाए। लेकिन क्या कर सकते हुजूर, होनी को कौन टाल सकता है।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर मिलते ही आसिम रियाज, राहुल महाजन, आरती सिंह जैसे कई स्टार्स सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे थे, जहां उनकी मुलाकात एक्टर की मां से हुई।

Sidharth Shukla

वहीं इस फेहरिस्त में सिंगर राहुल वैद्य का नाम भी शामिल है। वह देर रात पत्नी दिशा परमार के साथ सिद्धार्थ के घर पहुंचे थे। हाल ही में राहुल ने एक वीडियो शेयर कर सिद्धार्थ की मां के हालत के बारे में बताया। जी हां उन्होंने कहा कि, “मुझे किसी का काॅल आया और उनसे मुझे बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला को हार्ट अटैक आया है। एक पल के लिए मैंने इस पर विश्वास नहीं किया। मुझे लगा अफवाह हैं ये सब जो खत्म हो जाएंगी लेकिन 1 घंटे के बाद ये खबर सब जगह फ्लैश होने लगी।”

Sidharth Shukla

इसके अलावा राहुल ने आगे कहा कि, “मैं एयरपोर्ट से सीधा घर गया। वहां से दिशा को पिक किया और सीधा सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचा। मैं सिद्धार्थ की मां से मिला। वह बहुत हिम्मत वाली औरत हैं। उन्हें देख मैं समझ गया कि क्यों सिद्धार्थ इतना स्ट्राॅन्ग था?” राहुल की मानें तो सिद्धार्थ की मां ने उनसे (राहुल वैद्य) कहा कि, “बेटा हमेशा ये सुना था कि किसी का जवान बेटा चला गया किसी का जवान बेटा मर गया। हमारे साथ कभी ऐसा होगा ये नहीं सोचा था।अब मैं किसके लिए जीऊंगी। सब खत्म हो गया। सिद्धार्थ की मां की ये बातें सुन मैं और दिशा बहुत इमोशनल हो गए।” वहीं बता दें कि पिता की मौत के बाद सिद्धार्थ अपनी मां के बेहद करीब थे। वह एक पल भी मां के बिना गुजार नहीं पाते थे।


इतना ही नहीं, खबरें हैं कि सिद्धार्थ शुक्‍ला की तड़के सुबह तीन, साढ़े तीन बजे अचानक ही नींद खुली। उस वक्त वे बहुत बेचैनी महसूस कर रहे थे। उन्होंने मां को छाती में दर्द और बेचैनी के बारे में बताया। फिर उन्होंने मां से पानी मांगा और पानी पीकर आराम से शहनाज की गोद में सो गए। इसके बाद शहनाज भी सो गई। सुबह 7 बजे जब शहनाज उठी तो उन्होंने सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश की। उनकी बॉडी में कोई हलचल नही थी। सिद्धार्थ की मां और उन्हें काफी जगाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं उठे।

Sidharth Shukla

इसके बाद सिद्धार्थ की मां ने अपनी बेटियों को बुलाया जो कि सिद्धार्थ की ही बिल्डिंग में रहती है। परिवार के लोगों की लाख कोशिश के बाद भी उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद फौरन फैमिली डॉक्टर को बुलाया गया। घर पहुंचकर डॉक्‍टर ने उनकी जांच की और उन्‍हें मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद 9 बजकर 25 मिनट पर सिद्धार्थ के परिवार के लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां जांच के बाद डॉक्‍टर ने करीब साढ़े 10 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Back to top button