ब्रेकिंग न्यूज़

सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत, ग्रामीणों ने 10 शवों का सड़क पर रख जताया आक्रोश

मथुरा: मथुरा की जाजम्पट्टी रोड पर रविवार सुबह तड़के एक सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई, यह घटना कार के नहर में गिरने से हुई, कार में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई, बताया जा रहा है कि कार में सवार नौ लोग एक ही परिवार के थे और एक ड्राइवर था. थाना मगोर्रा के मथुरा-जाजम्पट्टी रोड पर तड़के नहर में कार में गिर गई. मृतकों की पहचान बरेली के निवासियों के रूप में हुई है.

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक भरतपुर रोड पर फतेहपुर सीकरी रजवाह में मकहरा गांव के पास सुबह करीब 4:30 बजे, इनोवा कार नहर में गिर गई, जिसके कारण कार में सवार जयकरण और महेश शर्मा के परिवार के सद्स्यों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान दीपिका शर्मा पत्नी महेश शर्मा, पूनम शर्मा पत्नी जयकरण शर्मा,  हार्दिक,  सोनम, रितिक,  रोहन, खुशबू,  हिमांशु,  सुरभि और चालक हरिश्चन्द के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि पुलिस के बड़े अधिकारियों को घटना स्थल पहुंचने में काफी देरी की, साथ ही स्थानीय लोगों ने स्थानीय विधायक से झड़प और धक्का-मुक्की भी की, विधायक के घटनास्थल पर पहुंचने पर स्थानीय लोग उनपर भड़क उठे, लोगों ने नहर की पटरी पर पड़े शवों तक नहीं जाने दिया. लोगों ने विधायक पर तमाम आरोप लगाए और उन्हें वापस जाने के लिए कहा. ग्रामीणों का कहना है की पुलिया नहीं होने से यहां कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं.

इससे पहले 3 साल पहले नहर में एक बोलेरो गिरने से भी 7 लोगों की मौत हो गयी थी. स्थानीय लोगों ने प्रशासन को कई बात अवगत कराया है लेकिन प्रशासन ने इसके लिए कोई कदम नहीं उठाया है, ऐसे में ग्रामीण तुरंत पुलिया निर्माण कराने की मांग कर रहे हैं, वहीँ ग्राम प्रधान चंद्रपाल सिंह नगला झींगा के समुंदर सिंह और भंवरलाल ने बताया कि जब तक लिखित आश्वासन नहीं मिलेगा घटनास्थल से शवों को नहीं उठने देंगे.

मृतकों में ज्यादातर किशोर हैं और दीपिका शर्मा के आधार कार्ड के जरिये मृतकों की पहचान की जा सकी, हालांकि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है और बचाव कार्य जारी है.

Related Articles

Close