बॉलीवुड

दिसंबर में शादी के लिए बुक हो गया था होटल, लेकिन उसके पहले ही टूट गई ‘सिडनाज’ की जोड़ी…

दो सितंबर 2021 को जबसे टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी अंतिम सांस ली है। उसके बाद से लगातार उनकी और शहनाज़ गिल की चर्चा हो रही है। जी हां एक तरफ़ सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज़ गिल रो-रोकर टूट गई हैं। वहीं दूसरी ओर जो अब ताज़ा ख़बर निकलकर आ रही है। उसके मुताबिक सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे थे।

जी हाँ बता दें कि शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला से कितना प्यार करती थीं ये हर किसी को पता था। बिग बॉस के घर में जब ये दोनों थे तो फैंस इन दोनों की जोड़ी को इतना पसंद करते थे कि उन्होंने इस जोड़ी को ‘सिडनाज’ का नाम दे दिया था। जब भी ये दोनों साथ आते इनके फैंस खुशी से झूम उठते। सिडनाज सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करते थे। लेकिन सिद्धार्थ के निधन ने शहनाज गिल को अंदर से झकझोर दिया। शुक्रवार की दोपहर सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई के ओशिवारा में अंतिम संस्कार किया गया, जहां शहनाज गिल को रोते देख उनके प्रशंसकों का दिल पूरी तरह टूट गया।

वहीं अब एक मीडिया रिपोर्ट सामने आ रही। जिसकी माने तो शहनाज गिल की तरह ही सिद्धार्थ शुक्ला भी उनके प्यार में थे, यही वजह थी कि ये दोनों अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने की तैयारी कर रहे थे। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे थे।

बता दें कि इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि दोनों का परिवार शादी के लिए राजी था और वो इन दोनों कि शादी कि तैयारियां कर रहे थे। दोनों का परिवार एक बड़े और आलीशान होटल के साथ कमरे की बुकिंग, बैंक्वेट और शादी के उत्सव के लिए बातचीत कर रहे थे। रिपोर्ट में बताया गया कि कथित रूप से दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी थी और परिवार फंक्शन्स की प्लानिंग कर रहा था। वहीं दावा इस बात का भी किया जा रहा है कि इस बात की जानकारी उनके कुछ करीबी दोस्तों को थी।

इतना ही नहीं, एक्स बिग-बॉस प्रतिभागी रहें और सिंगर अबू मलिक ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि शहनाज गिल की हालत को देखकर वो काफी परेशान हैं। उन्होंने कहा शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला से शादी करना चाहती थीं और वो चाहती थीं कि मैं सिद्धार्थ से बात करूं। अबू मलिक ने आगे कहा कि, “शहनाज़ ने मुझे 22 मार्च, 2020 को यह बताया था। मुझे लगता है कि यह पहले लॉकडाउन से ठीक एक दिन पहले का दिन था। सिद्धार्थ उससे बहुत प्यार करता था। वह कहता था कि अगर एक दिन वह नाराज हो जाती थी, तो उसका दिन खराब हो जाता था।”

वहीं हम आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में शहनाज़ ने ख़ुद आगे बढ़कर कहा था कि, “मैं अपने और सिद्धार्थ के लिए प्रार्थना करती रहती हूं। आपको नहीं पता क्या पता हम एक हो जाएं। हमने एक दूसरे को बहुत कुछ सिखाया है और बहुत कुछ सीखा है। लोगों को हमारी केमेस्ट्री इसलिए पसंद है क्योंकि ये सच्ची है।” इतना ही नहीं जानकारी के मुताबिक दोनों ने कभी खुलकर प्यार का इज़हार नहीं किया। बशर्तें कि शहनाज़ ने कई मौकों पर सिद्धार्थ को प्रपोज करने की कोशिश की, लेकिन इन दोनों की प्रेम कहानी मुक़म्मल होने से पहले ही टूट गई।

sidharth shukla and shehnaaz gill

 

Back to top button