बॉलीवुड

Thalaivi की रिलीज से पहले कंगना रनौत को लगा झटका, सिनेमाघर मालिकों ने कही ये बात…

कंगना रनौत को बड़ा झटका, Thalaivi की रिलीज से पहले ही सिनेमाघर मालिकों ने कहा दी ये बात...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज के लिए पूरी तरीक़े से तैयार हैं। लेकिन सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज में कुछ मुश्किलें होती हुई दिख रही है। जी हां अब इस पूरे मामले पर कंगना रनौत ने मल्टीप्लेक्स मालिकों के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। बता दें कि कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, “इस मुश्किल से भरे समय में प्लीज एक- दूसरे का साथ दें। कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं किया जा रहा है।

kangana ranaut

कुछ ही फिल्म ऐसी है जो थिएटर में रिलीज होने का दम रखती है। जैसे मेरे फिल्म के प्रोड्यूसर @vishnuinduri @shaaileshrsingh काफी कुछ समझौता करते हुए फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का रिस्क लेने की सोच रहे हैं। यह लोगों को सिनेमा को लेकर प्यार की वजह से ही मुमकिन हो पाया है।”

Kangana Ranaut

गौरतलब हो कि मल्टीप्लेक्स फिल्म रिलीज करने में इसलिए डर रही है क्योंकि वह कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन कर रही है। हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्मों जैसे अक्षय कुमार अभिनीत ‘बेल बॉटम’ और अमिताभ बच्चन की ‘चेहरे’ के दौरान भी इन नियमों का पालन किया गया।

Kangana Ranaut

वहीं ‘थलाइवी’ के निर्माताओं ने पहले महामारी की स्थिति को देखते हुए फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया था। बाद में उन्होंने थिएटर मालिकों की शर्तों को स्वीकार कर लिया। साथ ही यह भी घोषणा की गई कि फिल्म 10 सितंबर को रिलीज होगी और जल्द ही फिल्म की बुकिंग शुरू हो जाएगी। वर्तमान में, COVID-19 के प्रकोप के कारण सख्त नियमों के कारण, सिनेमाघरों को देश भर में 50 फ़ीसदी ऑक्यूपेंसी के साथ संचालित करने की अनुमति है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

यहां एक विशेष बात बता दें कि भले कंगना मल्टीप्लेक्स मालिकों से सहयोग की अपील कर रही हो, वहीं दूसरी तरफ़ कंगना थलाइवी की रिलीज को लेकर मल्टीप्लेक्स मालिकों पर भड़की हुईं भी हैं। उनका आरोप है कि जानबूझ कर उनकी फिल्म को कम स्क्रीन दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, कंगना ने मल्टीप्लेक्स पर गैंगअप होने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हिन्दी बेल्ट में हमारे पास दो हफ्ते का विंडो है वहीं तमिल में ये विंडो 4 हफ्तों का है। ऐसे में अपना लॉस पूरा करना हमारा मौलिक अधिकार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

गौरतलब हो कि बताया जा रहा है कि पहले ‘थलाइवी’ के निर्माताओं ने महामारी की स्थिति को देखते हुए फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया था। बाद में उन्होंने थिएटर मालिकों की शर्तों को स्वीकार कर लिया। सिनेमाघर मालिक भी सख्त कोविड प्रोटोकॉल को लेकर डरे हुए हैं, जिसकी वजह से उन्हें ऐसा करना पड़ रहा है। बता दें कि हाल ही में कंगना ने थलाइवी के प्रमोशन नहीं कर पाने की वजह से इंस्टाग्राम को भी फटकार लगाई थी। दरअसल, कंगना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की बायो में थलाइवी के ट्रेलर का लिंक शेयर करना चाहती थीं। जब वो ऐसा नहीं कर पाई तो उन्होंने ऐप्प के अधिकारियों को लताड़ते हुए उन्हें अनप्रोफ्रेशनल बता दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

Back to top button