बॉलीवुड

बेटे सिद्धार्थ शुक्ला का शव देखते ही मां के मुंह से निकले ऐसे शब्द, सुनकर भावुक हो जाएंगे आप

छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनकी मौत की खबर सुन पूरा देश शोक में डूबा है। वहीं उनके परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है। उनके अंतिम दर्शन करने और अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में टीवी सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान सभी की आंखें नम थी और सभी एक-दूसरे को सहारा दे रहे थे।

sidharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला भी बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल हुई। इस दौरान वह खुद को संभाल नहीं पा रही थी। वहीं सिद्धार्थ की बहनों की आंखों में भी भाई को खोने का गम साफ नजर आ रहा था। इसी बीच सिद्धार्थ की मां ने अपने बेटे को लेकर कुछ शब्द कहे हैं जिसे सुनकर आप की भी आंखें नम हो सकती है।

rita shukla

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला की माँ रीता शुक्ला बेटे की मौत से पूरी तरह टूट चुकी है। वह बेटे के पार्थिव शरीर को देखकर भी बुरी तरह बिलखने लग गई थी और उनको संभालना काफी मुश्किल हो गया था। इस दौरान उनके मुंह से निकला था कि, “उनका पूरा दिन और पूरी जिंदगी सिर्फ अपने बेटे सिद्धार्थ के आसपास ही घूमती थी। अब वह बिल्कुल नहीं जानती कि उसके बगैर वह क्या करेगी?

rita shukla

बता दें, सिद्धार्थ अपने तीनों भाई बहन में से सबसे छोटे बेटे थे। उनकी दो बड़ी बहनें हैं जो शादीशुदा है। उनके पिता का निधन पहले ही हो गया था जिसके बाद उनकी मां ने उन्हें बहुत ही लाड प्यार से पाला था। सिद्धार्थ और उनकी मां रीता शुक्ला के बीच काफी अच्छा बॉन्ड था और वह एक दूसरे के बगैर एक सेकंड भी नहीं रह पाते थे। लेकिन बेटे की मौत के बाद माँ रीता शुक्ला की हालत ऐसी थी जिसे देखकर हर किसी की आंखों में आंसू आ गए। वहीं सिद्धार्थ की बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल सदमे में है। उन्हें सिद्धार्थ की मौत से गहरी चोट पहुंची है।

shenaaz gill

सिद्धार्थ को अभी भी सोशल मीडिया पर कई बड़े कलाकार श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्माकुमारी रीति रिवाज के साथ ओशिवारा शमशान घाट पर हुआ। गुरमीत चौधरी सहित विकास गुप्ता, राहुल महाजन, दिव्यंका त्रिपाठी दहिया के अलावा कई सेलेब्स सिद्धार्थ शुक्ला के दर्शन के लिए आए थे। बारिश के बावजूद श्मशान घाट के बाहर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे तो वहीं श्मशान घाट के अंदर परिवार सहित करीब दोस्त मौजूद रहे।

shenaaz gill

गौरतलब है कि, सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम था जिन्होंने अपने दम पर एक्टिंग की दुनिया में ख़ास पहचान बनाई थी। सिद्धार्थ ने न सिर्फ टीवी सीरियल्स में बल्कि वह फिल्म ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनियां’ में भी नजर आ चुके थे। इस फिल्म में सिद्धार्थ ने अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ काम किया था।

sidharth shukla

फिल्म में सिद्धार्थ के अभिनय को काफी सराहा गया था। इसके बाद सिद्धार्थ ने टीवी के रियाल्टी शो ‘बिग बॉस 13’ में दस्तक दी जिसके वह विनर भी रहे हैं। इस शो में आने के बाद सिद्धार्थ के नाम को एक बड़ी पहचान मिली थी। इस शो से सिद्धार्थ और शहनाज गिल की दोस्ती की शुरुआत हुई थी लेकिन अब यह दोस्ती हमेशा के लिए टूट चुकी है।

Back to top button