बॉलीवुड

एकदम अंग्रेजों जैसा दिखता है ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ फेम नकुल मेहता का बेटा : देखें तस्वीरें

बॉलीवुड-टीवी सितारें और उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। खासकर जब किसी की शादी होती है या कोई पेरेंट्स बनता है तब फैंस सितारों की निजी जिंदगी में बड़ी दिलचस्पी लेते हैं। आजकल तो स्टार किड्स भी पैदा होते से ही मीडिया और फैंस के बीच फेमस हो जाते हैं। वैसे कुछ सेलेब्स अपने बच्चे का शुरुआती दिनों में चेहरा छिपाते हैं। एकता कपूर, अनुष्का शर्मा से लेकर करीना कपूर तक कई ऐसे सितारें हैं जिन्होंने बच्चे के पैदा होने के कई महीनों तक मीडिया में उसका चेहरा नहीं दिखाया।

nakuul mehta son

बड़े अच्छे लगते हैं 2 (Bade Achhe Lagte Hain 2) स्टार नकुल मेहता (Nakuul Mehta) और उनकी वाइफ जानकी पारिख (Jankee Parekh) भी ऐसे ही सेलेब्स हैं जिन्होंने अपने बेटे का चेहरा फैंस और मीडिया से छिपाकर रखा था। नकुल और जानकी ने साल 2012 में शादी रचाई थी। जानकी इसी साल 3 फरवरी को माँ बनी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ था। कपल ने अपने बेटे का नाम सूफी रखा था। हालांकि नकुल ने फैंस को अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था। वहीं फैंस काफी समय से नकुल से डिमांड कर रहे थे कि वह अपने बेटे का चेहरे उन्हें दिखाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

अब बेटे के 7 महीने के हो जाने के बाद आखिर नकुल ने उसकी तस्वीरें साझा कर दी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस की भारी मांग के बाद बेटे की एक या दो नहीं बल्कि 6 तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के सामने आते ही नकुल के फैंस हैरान रह गए। इसकी एक वजह ये है कि नकुल का बेटा दिखने में किसी अंग्रेज के जैसा दिखता है। एकदम दूध की तरह सफेद और भूरे बालों वाले इस बच्चे को देख कोई भी धोखा खा जाएगा कि ये कोई भारतीय नहीं बल्कि विदेशी बच्चा है।

nakuul mehta son

नकुल का बेटा दिखने में बहुत ही सुंदर है। खासकर बेटे की आंखें बड़ी आकर्षक है। ये आंखें उसके पिता नकुल पर ही गई है। वैसे बच्चे की शक्ल सूरत को भी देखें तो वह काफी हद तक नकुल जैसा ही दिखता है। अपने फैंस से बेटे की मुलाकात करवाते हुए नकुल ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा – हैलो मेरा नाम सूफी है। आज में 7 महीने को हो गया हूं। ऐसे में मैं आप सभी से मिलने आ गया हूं।

nakuul mehta son

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे नुकूल का बेटा सोफ़े पर बैठकर मस्ती कर रहा है। जहां एक तरफ फैंस को ये तस्वीरें बड़ी पसंद आ रही है तो वहीं कुछ बोल रहे हैं कि नकुल ने बेटे की शक्ल दिखाने में कुछ ज्यादा ही समय ले लिया। कुछ लोग कमेंट कर यह भी बोल रहे हैं कि सूफी तो करीना सैफ के बेटे तैमूर अली खान से भी ज्यादा क्यूट दिख रहा है। बहुत से फैंस नकुल के बेटे को अंग्रेज कहकर भी पुकार रहे हैं ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

बेटे के सूफी नाम रखने पर नकुल ने एक पोस्ट भी किया था। उन्होंने बताया था कि यह नाम मैंने और जानकी ने जब ही सोच लिया था तब मेरी बीवी तीन महीने की गर्भवती थी। हमने बिना लड़का या लड़की का भेद करे ये नाम सोचा था। सूफी को फिलोसॉफी, लिट्रेचर, सोल, गाने और स्प्रिचुएलिटी का सिम्बल माना जाता है।

Back to top button