दिलचस्प

GF के साथ होटल में संबंध बनाने जा रहा था पति, अचानक आ धमकी बीवी, देखें Video

पति पत्नी के रिश्ते में वफादारी सबसे अधिक मायने रखती है। यदि आप अपने पार्टनर को उसकी जानकारी के बिना धोखा दे रहे हैं तो ये बहुत ही गलत बात है। आपकी इस धोखेबाजी के चक्कर में बसा बसाया घर उजड़ सकता है। लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। उन्हें अपने घर की बीवी को छोड़ बाहरवाली ज्यादा पसंद आती है। वह शादीशुदा होने के बावजूद इधर उधर मुंह मारते हैं। ऐसे में यदि उनकी बीवी को इस बात की भनक लग जाए तो ये बड़ा ही खतरनाक हो सकता है।

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही ले लीजिए। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पत्नी अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ लेती है। इसके बाद जो होता है वह बड़ा ही फिल्मी नजारा होता है। ये वायरल वीडियो (Video Viral) महाराष्ट्र के औरंगाबाद (Aurangabad) का बताया जा रहा है। खबरों की माने तो बीवी को पहले से अपने पति पर शक था। ऐसे में वह उसकी गाड़ी का पीछा कर रही थी। फिर पति की गाड़ी एक होटल में जाकर रुकी। इस गाड़ी से महिला के पति के साथ उसकी प्रेमिका भी बाहर निकली।

पति का अपनी प्रेमिका के साथ होटल में रंगरलियां मनाने का प्लान था लेकिन एंड मौके पर उसकी बीवी आ धमकी और सारा प्लान चौपट कर दिया। पति की गाड़ी जैसे ही होटल के सामने रुकती है और वह अपनी प्रेमिका के साथ बाहर आता है, वैसे ही वह आ धमकती है। पत्नी को अचानक यहां देख पति के होश उड़ जाते हैं। उसकी प्रेमिका भी दंग रह जाती है। इसके बाद पत्नी अपने पति की प्रेमिका को पकड़कर पीटना शुरू कर देती है। वह अपने पति से बार बार पूछती है कि ये लड़की कौन है? लेकिन उसका पति जवाब नहीं दे पाता है। वह अपनी प्रेमिका को बीवी की पिटाई से बचाने की कोशिश भी करता है, लेकिन महिला पति की प्रेमिका को छोड़ने का नाम नहीं लेती है।

महिला के साथ एक शख्स भी रहता है जो इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा होता है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर giedde नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो को अभी तक पचास हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वे वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘ये बहुत दुख की बात है कि पति ने बीवी को धोखा दिया।’ वहीं एक यूजर लिखता है कि ‘अपनी बीवी को इस तरह परेशान करना और धोखा देना अच्छी बात नहीं है।’

एक अन्य व्यक्ति कहता है कि ‘यदि आप अपनी पत्नी से खुश नहीं है तो पहले उसे तलाक दे दें। इसके बाद जो करना है करें। लेकिन उसे धोखे में रखकर यह सब न करें।’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आ रहे हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी यह वीडियो देख लीजिए।

देखें वीडियो-


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button