बॉलीवुड

कुदरत का खेल: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद बालिका वधु के तीनो मुख्य किरदार छोड़ चुके हैं दुनिया…

‘बिग बॉस 13’ के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अचानक निधन हो गया है। 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कहा है। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हुआ है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी और वह इन दिनों करियर के पीक पर थे। ऐसे में उनका इस दुनिया से जाना कईयों को स्तब्ध कर गया है।

sidharth shukla

जी हां इतनी कम उम्र में उनके जाने से पूरी इंडस्ट्री और उनके फैंस काफ़ी उदास हैं। गौरतलब हो कि उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था। टीवी सीरियल ‘बालिका वधु’ से सिद्धार्थ शुक्ला रातों-रात घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गए थे। बता दें कि सिद्धार्थ से पहले भी ‘बालिका वधु’ टीवी सीरियल के 2 एक्टर्स का निधन हो चुका है। आइए जानते हैं इन्हीं के बारे में…

sidharth shukla

 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन उनके फैंस और परिवार वालों के लिए बहुत बड़ा झटका है। जिससे उभरने में खासकर परिजनों को काफ़ी समय लगेगा। जी हां सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) बिल्कुल स्वस्थ थे, ऐसे में अचानक हुए उनके निधन ने परिवार और उनके चाहने वालों को तोड़ दिया है। बुधवार की रात सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ दवाइयां खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

sidharth shukla

कूपर अस्पताल ने उनकी मौत की पुष्टि की थी। मालूम हो सिद्धार्थ ने ‘बालिका वधु’ में आईएएस ऑफिसर शिवराज शेखर का किरदार निभाया था, जो कि लोगों को खूब पसंद था। ये किरदार एक ईमानदार अधिकारी, परिवार का ख्याल रखने वाला बेटा और पत्नी को चाहने वाले आइडियल मैन की कहानी को दिखाता था। यानी शिव का किरदार सर्वगुण संपन्न था।

प्रत्यूषा बनर्जी की भी हो चुकी है मौत…

These three actors of Balika Vadhu including Siddharth Shukla have passed away

बता दें कि बालिका वधु शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की पत्नी का किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee), जिन्होंने आनंदी का किरदार निभाया था, उन्होंने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है।  प्रत्यूषा बनर्जी 25 साल की छोटी उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह चुकी है। प्रत्यूषा की मौत का कारण सुसाइड था। बता दें कि पारिवारिक परेशानियों के चलते एक्ट्रेस ने ये बड़ा कदम उठाया था। वहीं लोगों को एक्ट्रेस के निधन से बड़ा शॉक लगा था। प्रत्यूषा भी सिद्धार्थ की तरह ही ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बन चुकी थीं।

दादी सा ने भी दुनिया को कहा अलविदा…

These three actors of Balika Vadhu including Siddharth Shukla have passed away

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) के अलावा सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) का भी इसी साल निधन हुआ है। जी हां एक्ट्रेस काफी दिनों से बीमार थीं। लंबे इलाज के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा था। सुरेखा सीकरी ने ‘बालिका वधु’ में दादी सा का चर्चित किरदार निभाया था और सुरेखा सीकरी की भी खूब फैन फॉलोइंग थी।

These three actors of Balika Vadhu including Siddharth Shukla have passed away

ऐसे में कुल-मिलाकर देखें तो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) और प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) इन तीनों एक्टर्स के निधन ने फैंस को हैरान और परेशान किया है और इन तीनों किरदारों ने बालिका वधु धारावाहिक के माध्यम से दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी थी।

Back to top button