बॉलीवुड

टेलीविज़न दुनिया के असली बिग बॉस थे सिद्धार्थ , Bigg Boss के अलावा इन शोज़ के भी बनें विनर…

टीवी सीरियल के अलावा रियलिटी शोज़ के भी बादशाह थे सिद्धार्थ शुक्ल, जानिए कौन-कौन से शो के रहें विजेता...

मूलतः उत्तरप्रदेश, इलाहाबाद के रहने वाले टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में दुःखद निधन हो गया है। बता दें कि उनके निधन के बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री स्तब्ध है। गौरतलब हो कि टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हुआ है। जिसके बाद मनोरंजन जगत ही नहीं बल्कि पूरे देश को एक सदमा लगा है। हर किसी की जुबान पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का ही नाम है।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ रियलिटी शोज के किंग माने जाते थे, क्योंकि उन्होंने कई बड़े रियलिटी शोज की ट्रॉफी अपने नाम की थी। आइए जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने जीवनकाल में कौन कौन से शो में हिस्सा लेकर उसमें फ़तह हासिल की…

Sidharth Shukla

बता दें कि साल 2019 में आए ‘बिग बॉस-13’ (Bigg Boss 13) इस कंट्रोवर्शियल शो का सबसे पॉपुलर सीजन रहा है। इसकी वजह हैं इसके विनर सिद्धार्थ शुक्ला। इस शो की क्लिपिंग्स आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। गौरतलब हो कि पूरे शो के दौरान सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी बरकरार रही और अंत में सलमान खान ने उन्हें शो का विनर घोषित किया था।

‘खतरों के खिलाड़ी’ भी थे सिद्धार्थ…

Sidharth Shukla

बता दें कि इमोशनल और डीसेंट नजर आने वाले सिद्धार्थ काफी रफ एंड टफ भी थे। इस बात को उन्होंने तब साबित किया जब वह कई सेलेब्रिटीज को हराते हुए रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ (Khatron Ke Khiladi 7) की ट्रॉफी जीते। इस शो के बाद उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी हो गई थी।

डांस में भी नंबर वन थे सिद्धार्थ…

‘बिग बॉस’ की कंट्रोवर्सी या खतरों के खिलाड़ी की मुश्किलों पर काबू पाने में ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ डांस करने में भी नंबर वन थे। उन्होंने ‘झलक दिखला जा 6’ का विनर बनकर खुद को बेहतरीन डांसर साबित किया था।

यूँ हुई थी करियर की शुरुआत…

बता दें कि बालिका वधु में शिव के किरदार से पॉपुलर हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कई रियालिटी शोज में भी भाग लिया था। वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो के विनर भी रहे।

Back to top button