बॉलीवुड

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का रोमांटिक Video आया सामने, पकड़ लिया एक दूसरे का हाथ और..

इंडियन आइडल (Indian Idol) टीवी जगत का सबसे मशहूर और पसंदीदा सिंगिंग रियलिटी शो है। इसमें जीतने वाले सिंगर को भर-भर के पैसा और फेम मिलता है। इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12 Winner Pawandeep Rajan) के विजेता पवनदीप राजन भी इन दिनों अपनी लोकप्रियता को बड़ा एन्जॉय कर रहे हैं। वैसे ये पवनदीप का हक भी है। उन्होंने इस टाइटल को अपने नाम करने के लिए जीतोड़ मेहनत की है। वे इस ट्रॉफी के असली हकदार हैं।

Pawandeep Rajan

इंडियन आइडल 12 जीतने के बाद पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) की लोकप्रियता में भी बहुत इजाफा हुआ है। उनके फैंस दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। 27 जुलाई 1996 को उत्तराखंड के चंपावत में पैदा हुए पवनदीप राजन ने बचपन से ही संगीत सीखना शुरू कर दिया था। दरअसल उनके पिता भी एक प्रसिद्ध कुमाउनी गायक रह चुके हैं। ऐसे में पवनदीप का हाथ संगीत में मंजा हुआ है।

पवनदीप राजन के साथ साथ अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) भी बहुत सुर्खियां बटोर रही है। गौरतलब है कि अरुणिता कांजीलाल इंडियन आइडल 12 की पहली रनर अप हैं, वहीं सायली कांबले को शो की दूसरी रनर-अप का खिताब मिला है। फैंस इन दिनों पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी पर खूब प्यार लूटा रहे हैं। दोनों के बीच की कैमेस्ट्री फैंस को बड़ी पसंद आ रही है। खबरें तो ये भी है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

indian idol 12 pawandeep and arunita

पवनदीप और अरुणिता को अक्सर साथ में गाना गाते हुए देखा जाता है। अभी कुछ समय पहले ही अरुणिता अपनी सुरीली आवाज में पवनदीप को ‘हम दिल दे चुके सनम’ कहती नजर आई थी। दरअसल वह पवनदीप के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ का टाइटल ट्रैक गा रही थी। लेकिन फैंस ने इसे एक रोमांटिक एंगल से जोड़ दिया। यदि आप ने वह वीडियो नहीं देखा तो यहां देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by arunita (@my_life_arunita_)

वैसे पवनदीप भी अरुणिता के साथ वाले वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउन्ट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे रुणिता कांजीलाल के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों को एकसाथ डांस करता हुआ देख फैंस बड़े खुश हो रहे हैं। उन्हें पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है। वे चाहते हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दें। दोनों ही सिंगर हैं और दोनों की आवाज में जादू है। ऐसे में इनकी जोड़ी एकदम परफेक्ट रहेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawandeep Rajan (@pawandeeprajan)


कुछ समय पहले ही पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल और शनमुखप्रिया को एकसाथ एक टीज़र लांच में भी देखा गया था। यहां सभी ने मीडिया के कई सवालों के जवाब दिए थे। पवनदीप राजन के साथ साथ उनकी बहन ज्योतिदीप राजन (Jyotideep Rajan) को भी खूब लाइमलाइट मिल रही है।


वहीं ये खबर भी आ रही है कि अरुणिता जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर बैठ सकती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पापा और अमिताभ बच्चन के साथ वाली एक तस्वीर भी साझा की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anish Kanjilal (@anishkanjilal)


वैसे आप लोगों को पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी कैसी लगती है?

Back to top button