बॉलीवुड

जिस टॉवेल को सलमान खान ने टांगों के बीच रगड़ा था, वह बिका लाखों रुपए में, जाने कीमत

सलमान खान (Salman Khan) का बॉलीवुड में एक अलग ही रुतबा है। भाईजान के फैंस की संख्या करोड़ों में है। यही वजह है कि उनकी हर फिल्म भी 100 करोड़ से अधिक का बिजनेस आसानी से कर लेती है। क्रिटिक्स भाईजान की फिल्मों को कितना भी बुरा बता दें, लेकिन फैंस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह तो बस भाईजान को सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन करते हुए देखना पसंद करते हैं। फैंस सिर्फ सलमान की फिल्मों में ही नहीं बल्कि उनकी लाइफ से जुड़ी हर चीज में दिलचस्पी दिखाते हैं। ऐसे में सलमान से जुड़ी हर चीज की वैल्यू अपने आप ही बढ़ जाती है।

आप सभी ने सलमान खान की ‘मुझसे शादी करोगी’ (Mujhse Shaadi Karogi) फिल्म जरूर देखी होगी। इस फिल्म में एक पॉपुलर गाना था ‘जीने के हैं चार दिन’। इस गाने में सलमान खान ने टॉवेल के साथ जबरदस्त डांस किया था। भाईजान का यह डांस मूव आज भी बड़ा पॉपुलर है। वे समय समय पर आज भी इस टॉवेल डांस को करते रहते हैं। आपको जान हैरानी होगी कि ‘जीने के हैं चार दिन’ गाने में सलमान खान ने जो टॉवेल इस्तेमाल किया था वह नीलाम हो चुका है। हैरत की बात तो ये है कि यह टॉवेल बहुत बड़ी कीमत में बिका है।

‘मुझसे शादी करोगी’ फिल्म आज से 17 साल पहले 2004 में आई थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और अमरीश पूरी लीड रोल में थे। इसके अलावा इसमें कादर खान, सतीश शाह और राजपाल यादव जैसे मंजे हुए कलाकार भी थे। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी जो दर्शकों को बड़ी पसंद आई थी। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने बनाया था।

फिल्म की कहानी सलमान, अक्षय और प्रियंका के लव ट्राईएंगल के ईद गिद घूमती है। फिल्म 19 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गई थी। फिल्म ने उस समय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 57 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। मतलब फिल्म ने अपनी लागत से लगभग तीन गुना अधिक कमाई की थी। वहीं फिल्म में यूज हुआ सलमान का तौलिया भी अच्छी खासी कीमत में बिका था।

इतने लाख में बिका सलमान खान का तौलिया

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘मुझसे शादी करोगी’ फिल्म के ‘जीने के हैं चार दिन’ गाने में सलमान खान ने जो तौलिया इस्तेमाल किया था वह नीलामी में 1 लाख 42 हजार रुपए में बिका है। एक सामान्य से टॉवेल की इतनी बड़ी कीमत सुन हर कोई हैरान है। लेकिन ये टॉवेल सलमान खान ने यूज किया था और उनके फैंस भाईजान के लिए पागल हैं। ऐसे में उसे खरीदने वाले के लिए इतनी बड़ी रकम मायने नहीं रखती है।

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी सितारें की कोई चीज इतनी बड़ी कीमत पर बिकी हो। इसके पहले भी कई सितारों के फिल्म में यूज किए गए आइटम्स लाखों रुपए में बिक चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान को फैंस जल्द ही ‘टाइगर 3’ में देख सकेंगे। फिल्म का लुक सामने आ चुका है। फिल्म में भाईजान के अपोजिट कैटरीना कैफ होंगी। वहीं फिल्म में इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे। वे फिल्म में एक विलेन का किरदार कर रहे हैं।

Back to top button