बॉलीवुड

‘हुस्न की मल्लिका’ है विवेक ओबेरॉय की बहन, ग्लैमर दुनिया से रहती है कोसों दूर

फिल्म ‘कंपनी’ के जरिए बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय की अपनी एक खास पहचान है। विवेक ओबेरॉय ने ग्लैमर इंडस्ट्री में अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय से लेकर रानी मुखर्जी तक सभी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। हालांकि वर्तमान में विवेक बॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव नहीं है लेकिन वह हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं।

vivek oberoi

बता दें, विवेक ओबेरॉय अपने जमाने के मशहूर अभिनेता सुरेश ओबेरॉय के बेटे हैं। ऐसे में विवेक ओबरॉय का फिल्मी दुनिया में कदम रखना लाजमी है लेकिन विवेक की ही बहन जो इस ग्लैमर दुनिया से दूर रहती है और उन्हें लाइमलाइट में भी आना पसंद नहीं। जी हां… फिल्मी परिवार से ताल्लुक होने के बावजूद वह लाइमलाइट से कोसों दूर रहती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं विवेक ओबरॉय की बहन और वेटरन एक्टर सुरेश ओबरॉय की बेटी मेघना ओबरॉय के बारे में जिन्हें बहुत ही कम लोग जानते हैं। तो आइए जानते हैं मेघना ओबरॉय की लाइफ के बारे में।

vivek oberoi

फिल्मी परिवार से होने के बावजूद मेघना ओबरॉय एक्टिंग की दुनिया में नहीं आना चाहती। मेघना दिखने में काफी खूबसूरत है और वह अपनी ख़ूबसूरती से बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती है। मेघना अपनी निजी जिंदगी में काफी स्टाइलिश है लेकिन कैमरे के सामने आने से अक्सर कतराती है।

Meghna-Oberoi

meghna oberoi

कहा जाता है कि, वह अपनी लाइफ को पर्सनल रखना ही पसंद करती है। इतना ही नहीं बल्कि मेघना सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती। खास बात यह है कि, मेघना को अभिनय का कोई शौक नहीं है बल्कि वह सिंगिंग का शौक रखती है और बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट भी कर चुकी हैं।

Meghna Oberoi

बता दें, मेघना ओबरॉय ने फिल्म ‘मस्ती’ के लिए ‘Saiyaanji Baiyan Chuddake’ गाना गाया था। फिल्म मस्ती में उनके ही भाई विवेक ओबरॉय मुख्य भूमिका में से एक थे। मेघना की शादी मुंबई की बिजनेसमैन अमित बामा से हुई है। उन्होंने साल 2002 में अपना एक एल्बम ‘वादा करो’ जारी किया था। वर्तमान में मेघना अपने परिवार को संभाल रही है और वह अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश है।

Meghna Oberoi

वहीं बात करें यदि विवेक ओबरॉय की तो वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता है। विवेक ओबेरॉय ने साल 2002 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘कम्पनी’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक गैंगस्टर का रोल किया था और उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी।

vivek oberoi

इसके बाद विवेक ओबेरॉय ने रोमांटिक, ऐक्शन, ड्रामा और कॉमिडी फिल्मों में काम किया है। विवेक को शानदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष डेब्यू और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका है। विवेक ने फिल्म युवा, साथिया, मस्ती और ओमकारा जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। विवेक ओबरॉय बॉलीवुड की मशहूर हसीना ऐश्वर्या रॉय के साथ अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह चुके हैं।

Back to top button