बॉलीवुड

BB ओटीटी : प्रतीक ने की ऐसी हरकत, तो नेहा ने कहा- मर्द बन, फटती क्यों है नीचे से

बिग बॉस टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित शो होने के साथ ही सबसे विवादित शो में से एक भी माना जाता है. बिग बॉस का हर एक सीजन दर्शकों का काफी मनोरंजन करता है. अब तक बिग बॉस के 14 सीजन हो चुके हैं, वहीं बिग बॉस के 15 सीजन की शुरुआत में भी अब गिने-चुने दिन बचे हुए हैं. हालांकि इससे पहले बिग बॉस का ओटीटी वर्जन ख़ूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

bigg boss ott

कुछ सप्ताह पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ की शुरुआत हुई थी. ‘बिग बॉस ओटीटी’ का प्रसारण टीवी पर न होकर ‘वूट’ एप पर हो रहा है. इसमें कई प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया है और सभी दर्शकों का ख़ूब मनोरंजन कर रहे हैं. हर दिन शो किसी ने किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहता है. अक्सर प्रतियोगियों के बीच लव एंगल को भी दिखाया जाता है जो कि ख़ूब चर्चा में रहता है.

bigg boss ott contestents

बता दें कि, हाल ही में बिग बॉस ओटीटी का नया प्रोमो मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया है. सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है वहीं दर्शक इस एपिसोड के लिए भी काफी उत्साहित है. जल्द ही प्रोमो में नज़र आ रहा नजारा दर्शकों को ‘वूट एप’ पर देखने को मिलने वाला है. नए और हालिया एपिसोड में फिर से घर में घरवालों को कनेक्शन चेंज करने का मौका मिलने वाला है. यह देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है. फिलहाल दर्शक इसका इंतजार कर रहे हैं.

bigg boss ott contestents

हाल ही में ‘वूट एप’ के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया गया है जिसमें कई प्रतियोगी नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन भी दिया गया है. कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘क्या गेम के लिए घर में फिर टूटेंगे कनेक्शन ? कौन बनेगा दिव्या का कनेक्शन.’ मना जा रहा है कि कोई भी घर की प्रतियोगी दिव्या के साथ अपना कनेक्शन बना सकते हैं. हालांकि स्थिति तो एपिसोड के प्रसारण के दौरान ही साफ़ हो पाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)

घर में होने वाली घोषणा के तुरंत बाद निशांत भट बज़र की ओर जाते हुए अपनी पार्टनर मूज जट्टाना को डरा देते हैं. वहीं एक दूसरा प्रोमो भी ख़ूब सुर्ख़ियों में है. जिसमें निशांत, प्रतीक को नेहा के साथ प्रैंक करने की सलाह देते हैं. प्रतीक ऐसा करते हुए बजर बजाने के लिए राजी हो जाते हैं और वे जब बाजार दबाने जा रहे होते है तब ही राकेश, नेहा को कहते हैं कि प्रतीक ‘सीरियसली’ अपना पार्टनर बदलना चाहता है और उनकी तरफ इशारा करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)

राकेश के कहने पर बार-बार प्रतीक ऐसा करते जाते है, हालांकि इससे नेहा को गुस्सा आ जाता है और वे प्रतीक पर भड़क जाती है. गुस्से में प्रतीक से कहती है कि, “मर्द बन ना, जो बोलना है बोल न सीधी-सीधी बात.” लेकिन प्रतिज नेहा की बता पर कहते है कि यह केवल एक मजाक है. लेकिन नेहा प्रतीक को जूता फेंककर मारती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)

Back to top button