बॉलीवुड

राज कुंद्रा के बाद जैकलीन फर्नांडीज फसी ईडी के शिकंजे में, हुई पांच घण्टे तक पूछताछ…

ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज से पांच घण्टे तक की पूछताछ, जानिए पूरा मामला...

बॉलीवुड पर इन दिनों ईडी और एनसीबी दोनों का ही शिकंजा कसता जा रहा है। जी हां एक तरफ जहां एनसीबी बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल पर लगातार जांच कर कई सितारों को कब्जे में ले रही है तो वहीं दूसरी तरफ़ ईडी की नजर भी कई सेलब्स पर है। इसी कड़ी में हाल ही में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज भी ईडी (इंफोर्समेंट डायरेक्टोरेट) के निशाने पर आ गई है। जिसकी वजह से एक्ट्रेस से ईडी के द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ की जा रही है।

jacqueline fernandez

बता दें कि एएनआई की खबर के मुताबिक अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के ऊपर ईडी ने शिकंजा कसा है। बीते दिन कल करीब पांच घंटों तक अभिनेत्री के साथ प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी ने पूछताछ की। गौरतलब हो कि जैकलीन से पूछताछ मनी लॉन्ड्रिंग के केस में की जा रही है। ये पूछताछ अभिनेत्री से दिल्ली में चल रही है। इससे पहले अभिनेत्री यामी गौतम से भी ईडी पूछताछ कर चुकी है।

मालूम हो जैकलीन फर्नांडीज से इस मामले में गवाह के रूप में पूछताछ की जा रही है। मामला कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है। जिसके ऊपर मनी लॉन्ड्रिंग का केस पहले से ही दर्ज है। सुकेश इस समय तिहाड़ जेल में बंद है ये मामला तब सामने आया जब जेल के अंदर से ही सुकेश ने एक बिजनेसमैन की पत्नी से करीब 200 करोड़ की रंगदारी वसूली थी। इसी मामले में अभिनेत्री यामी गौतम से भी 7 जुलाई को पूछताछ की जा चुकी है।

jacqueline

वहीं आपको बता दें जैकलीन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार है। जैकलीन फर्नांडीज़ श्रीलंका के कोलंबो से ताल्लुक़ रखती हैं। हालांकि उन्होंने भारत आकर बॉलीवुड में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। उनका शुमार बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में होता है।

Jacqueline Fernandez

हिंदी सिनेमा में उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें सलमान खान के साथ फिल्म ‘किक’, जॉन अब्राहम और वरुण धवन के साथ फिल्म ढिशूम, अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ब्रदर एवं अमिताभ बच्चन और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म अलाद्दीन शामिल है।

jacqueline fernandez

आखिरी बार जैकलीन साल 2020 में नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म मिसिस सीरीयल किलर में दिखाई दी थीं। इसके अलावा आने वाले दिनों में जैकलीन फिल्म ‘भूत पुलिस’ में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ नज़र आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है और ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। बता दें कि ये फिल्म 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

jacqueline fernandez

इतना ही नहीं जैकलीन के पास जॉन अब्राहम की अटैक, रणवीर सिंह स्टारर सर्कस, अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और राम सेतु जैसी फिल्मे भी पाइपलाइन में हैं। वह किच्चा सुदीप की विक्रांत रोना में भी कैमियो करती नजर आएंगी।

Back to top button