बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा को छोड़ विदेश चले गए बेटे अरहान, अब माँ को बेटे की सता रही याद…

मलाइका अरोड़ा को सता रही बेटे की याद, इस वज़ह से विदेश गए हैं अरहान खान। जानिए...

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर-एक्ट्रेसेज हैं। जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को मैनेज करके चलते हैं। वैसे भी सफ़ल व्यक्ति वही कहलाता है, जो अपने निजी जिंदगी पर प्रोफेशनल लाइफ को हावी न होने दें। उसी में से एक हैं मलाइका अरोड़ा। बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में अच्छा तालमेल बैठा कर रखती हैं। बीते लॉकडाउन में उन्होंने अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड किया।

malaika arora son arhaan khan

अपने बेटे संग उन्होंने वक्त बिताया और अपने डॉग्स संग भी एंजॉय करते हुए फोटोज शेयर की। इतना ही नहीं मलाइका जितना शूट में बिजी रहती हैं, उसके बाद उतना ही वक्त वो अपने परिवार को देती हैं। खासतौर पर अपने बेटे अरहान के साथ तो मलाइका अक्सर सुकून के पल बिताती नज़र आ ही जाती हैं। लेकिन अब मलाइका बेटे के बिना अकेली हो गईं हैं और उन्हें काफी मिस कर रही हैं।

Malaika Arora And His Son

जी हां दरअसल, अरहान आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चले गए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस को बेटे की याद सता रही है और वो बहुत उदास हो गई हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने एक मीडिया हाउस से बात की और बताया कि वो इस चीज़ के साथ अबतक एडजस्ट नहीं कर पाई हैं कि अरहान उनके आसपास नहीं हैं। मलाइका ने कहा कि, “ये यकीनन बहुत मुश्किल है। मैं अभी अरहान के आसपास न होने आदत डाल रही हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुझे कभी भी इस चीज़ की आदत डल पाएगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि विदेश जाने से पहले अरहान ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने पापा और एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड अरबाज़ ख़ान से मुलाकात की थी। तीनों की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिनमें वो एक रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इसके अलावा बता दें कि अरहान के जाने से पहले मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ एक फोटो शेयर की थीं जिसमें दोनों खिड़की के पास खड़े होकर बाहर की ओर देख रहे हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा था कि, “अब, जबकि हम दोनों ही एक नए और अनदेखे सफ़र पर जा रहे हैं, जिसमें एक घबराहट, डर, उत्साह, दूरी, नये अनुभव हैं… मैं बस इतना कह सकती हूं कि मुझे तुम पर बहुत गर्व है अरहान। यह तुम्हारे अपने पर खोलने का समय है। उड़ो और अपने सपनों को जी लो। तुम्हें अभी से मिस कर रही हूं।”

malaika arora son arhaan khan

आख़िर में बता दें कि पिछले साल ही अरहान ने अपनी स्कूलिंग पूरी की थी और एक साल का ब्रेक लिया था। अब वे अपने आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जा चुके हैं। अरहान के फ्यूचर प्लान्स पर हालांकि अभी तक मलाइका अरोड़ा की तरफ से ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं की गई हैं।

Back to top button