बॉलीवुड

शादी के बाद हर दिन लड़ते रहते थे ऐश और अभिषेक, हर बार अभिषेक बच्चन को मांगनी पड़ती थी माफ़ी

Aishwarya and abhisek

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई ऐसी जोड़ियां हैं। जिन्हें एक परफेक्ट कपल की संज्ञा दी जाती है। जिसमें से एक जोड़ी मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन की भी है। बता दें कि दोनों साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है। यूं तो ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपनी निजी जिंदगी को मीडिया से दूर ही रखते हैं, लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि शादी के बाद उनकी रोजाना लड़ाइयां होती थीं।

Abhishek Bachchan

हालांकि आखिर में अभिषेक बच्चन को ही पत्नी को मनाना पड़ता था और झगड़ा खत्म हो जाता था। तो आइए जाने कि आख़िर ऐसा क्या था जिस वज़ह से इस परफेक्ट कपल की रोज लड़ाई होती थी और इस बात का ख़ुलासा कब हुआ।

aishwarya rai

बता दें कि एक बार वोग को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय से पूछा गया था कि क्या शादी के बाद उनके और अभिषेक बच्चन के बीच कभी लड़ाइयां हुईं। ऐसे में इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘रोजाना’। वहीं अभिषेक बच्चन ने मामले पर सफाई देते हुए कहा कि, “ये झगड़ा नहीं बल्कि एक तरह कि असहमति होती थी। ये इतना गंभीर झगड़ा नहीं होता था। अगर ये झगड़े न होते तो हमारी शादी काफी बोरिंग हो जाती।”

Aishwarya and abhisek

गौरतलब हो कि अभिषेक बच्चन ने अपने और ऐश्वर्या राय के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि, “महिलाएं नहीं मनाती हैं और हमारा एक नियम होता था कि हम झगड़े के बीच नहीं सोते थे। मैं सच कहूं तो आधे समय हमने अपने झगड़े के बीच इसलिए एक-दूसरे से माफी मांगी है, क्योंकि हम नींद में होते थे। इसके अलावा महिलाएं हमेशा सही होती हैं और एक आदमी जितनी जल्दी यह स्वीकार कर ले, वह उतना ही बेहतर होता है।”

abhishek bachchan

इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन ने इंटरव्यू में आगे कहा कि, “यह कोई मायने नहीं रखता है कि आपने क्या कहा है। भले ही आपके पास पुख्ता सबूत क्यों न हो? लेकिन इनकी दुनिया में ये चीजें कोई मायने नहीं रखती हैं।” वहीं शादी को लेकर सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि, “लोग अक्सर शादी को लेकर मजाक बनाते हैं, लेकिन असल में यह बहुत मजेदार है।”

Aishwarya and abhisek

वहीं आप सभी को मालूम हो कि शादी के बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन हनीमून के लिए डिज्नीलैंड गए थे। हनीमून से जुड़े अनुभव को साझा करते हुए उस दौरान इंटरव्यू देते हुए अभिषेक ने बताया था कि, “वहां जाकर वह मिनी और मिक्की के साथ पोज दे रही थीं, उनके साथ खेलना चाह रही थीं।” हनीमून के दौरान फ्लाइट पर अटेंडेंट ने ऐश्वर्या राय को ‘मिसेज बच्चन’ कहकर बुलाया था, जिसपर वह और अभिषेक हंसने लगे थे।

abhishek bachchan

वहीं आख़िर में दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें। तो ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने ‘आ अब लौट चले’ (1999), ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999), ‘ताल’ (1999), ‘जोश’ (2000), रोबोट, ‘मोहब्बतें’ (2000), ‘धूम 2’ (2006), ‘गुरु’ (2007), सरबजीत, जज्बा और ‘फन्ने खां’ सहित कई फिल्मों में काम किया है। फिलहाल उनके पास किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है। लेकिन वे मणि रत्नम के निर्देशन में बन रही साउथ फिल्म पोन्नियिन सेलवन में काम कर रही है। इस फिल्म में उनका डबल रोल है। इतना ही नहीं इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए हैं। वहीं अगर बात अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्मों की करें तो वह आने वाले समय में दसवीं, गुलाब जामुन और बॉस विश्वास जैसी फिल्मों में दिखेंगे।

Back to top button